The child who came in contact with the wire got electric shock due to rain in Thane | ठाणे में बारिश के कारण तार के संपर्क में आए बच्चे को लगा बिजली का झटका
ठाणे में बारिश के कारण तार के संपर्क में आए बच्चे को लगा बिजली का झटका

ठाणे, 11 जून महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बारिश के कारण हुई घटनाओं में 12 साल के एक बच्चे को बिजली का झटका लगा और एक घर का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि ठाणे शहर में बृहस्पतिवार शाम को चारी क्षेत्र में केवल बुथेलो नामक बच्चा अपने घर के पास पानी में पड़े बिजली के तार के संपर्क में आया गया जिससे उसे झटका लगा। कदम ने कहा कि बच्चे का उपचार किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आज बारिश के कारण मुम्ब्रा के संजय नगर में एक घर का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि निकाय अधिकारी मकान का निरीक्षण कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The child who came in contact with the wire got electric shock due to rain in Thane

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे