आतंकवादी संगठन और उनके सरगना कश्मीर घाटी से ध्यान हटाकर जम्मू पर केन्द्रित करने की कोशिश में : सिंह

By भाषा | Published: February 21, 2021 12:38 AM2021-02-21T00:38:28+5:302021-02-21T00:38:28+5:30

Terrorist organization and their leader trying to divert attention from Kashmir Valley to Jammu: Singh | आतंकवादी संगठन और उनके सरगना कश्मीर घाटी से ध्यान हटाकर जम्मू पर केन्द्रित करने की कोशिश में : सिंह

आतंकवादी संगठन और उनके सरगना कश्मीर घाटी से ध्यान हटाकर जम्मू पर केन्द्रित करने की कोशिश में : सिंह

नयी दिल्ली, 20 फरवरी केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने शनिवार को कहा कि आतंकवादी संगठन और उनके सरगना कश्मीर घाटी से ध्यान हटाकर जम्मू क्षेत्र पर केन्द्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंह ने इन घटनाक्रमों के मद्देनजर सुरक्षा बलों द्वारा ‘‘उच्चतम स्तर की सतर्कता’’ बरते जाने और आम जनता को सतर्क रहने का आह्वान किया।

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह और मंत्री के बीच यहां बैठक हुई और इस दौरान इस पर तथा अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई।

पुलिस प्रमुख ने मंत्री को केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा हालात के बारे में भी जानकारी दी।

सिंह ने कहा कि सुरक्षा बलों ने हाल ही में जम्मू में कुछ बड़ी आतंकी घटनाओं को जिस प्रकार से रोका है उसके लिए उनकी चौतरफा सराहना हो रही है।

बहरहाल, उन्होंने आतंकवादी सगठनों और उनके आकाओं की कश्मीर घाटी से ध्यान हटा कर जम्मू शहर सहित जम्मू क्षेत्र पर केन्द्रित करने की कोशिश के हालिया रुख का जिक्र किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Terrorist organization and their leader trying to divert attention from Kashmir Valley to Jammu: Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे