आतंकी घुसपैठ को लेकर IB ने जारी किया अलर्ट, राजस्थान के इन तीन जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा

By धीरेंद्र जैन | Published: August 22, 2019 05:46 AM2019-08-22T05:46:30+5:302019-08-22T05:46:30+5:30

इससे पहले 9 अगस्त को भी अलर्ट जारी किया गया था। हाल ही में 17 अगस्त को जारी किये गये अलर्ट के बाद एजेंसियों ने एक संदिग्ध का स्कैच भी जारी किया है।

Terrorist intrusion alert, security increased in these three districts of Rajasthan | आतंकी घुसपैठ को लेकर IB ने जारी किया अलर्ट, राजस्थान के इन तीन जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा

आतंकी घुसपैठ को लेकर IB ने जारी किया अलर्ट, राजस्थान के इन तीन जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा

Highlights आईबी के अनुसार पाक एजेंसी आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्यों ने अफग्रानी गु्रप के रूप में पासपोर्ट के साथ देश में प्रवेश किया है। आईबी ने राजस्थान और गुजरात पुलिस से यह जानकारी साझा की इसके बाद दोनों राज्यों में सीमा से सटे इलाकों मेें सतर्कता बढ़ाई गई है।

केन्द्रीय खुफिया एजेंसी आईबी की आतंकी घुसपैठ के अलर्ट के बाद राजस्थान के तीन जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आईजी इंटेलीजेंस के निर्देश के बाद उदयपुर, जालौर और सिरोही जिलों में सुरक्षा बढ़ाई गई है। आईबी इंटेलीजेंस की ओर से एक माह में दूसरी बार देश में अलर्ट जारी किया गया है।

इससे पहले 9 अगस्त को भी अलर्ट जारी किया गया था। हाल ही में 17 अगस्त को जारी किये गये अलर्ट के बाद एजेंसियों ने एक संदिग्ध का स्कैच भी जारी किया है। आईबी के अनुसार पाक एजेंसी आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्यों ने अफग्रानी गु्रप के रूप में पासपोर्ट के साथ देश में प्रवेश किया है। इन सभी की भारत में आतंक फैलाने की साजिश होने का अंदेशा जताया गया है। 

आईबी ने राजस्थान और गुजरात पुलिस से यह जानकारी साझा की इसके बाद दोनों राज्यों में सीमा से सटे इलाकों मेें सतर्कता बढ़ाई गई है। आज जारी किये गये स्कैच को लेकर उदयपुर सिरोही जिलों में सर्च टीमें एक्टिव हो गई हैं। वहीं जयपुर एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।
 

Web Title: Terrorist intrusion alert, security increased in these three districts of Rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे