सेना ने छिपाया पुलिसकर्मी के शहीद होने की जानकारी, बताया स्‍थानीय नागरिक, बाद में कबूला

By भाषा | Published: March 31, 2018 09:13 PM2018-03-31T21:13:22+5:302018-03-31T21:13:22+5:30

पुलवामा जिले में मुर्रन चौक इलाके के निकट आतंकवादियों ने मोहम्मद अशरफ मीर नामक एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया। मीर पुलवामा में माचपुना के रहने वाले थे।

terrorist attack in pulavama kasmir 1 police officer died | सेना ने छिपाया पुलिसकर्मी के शहीद होने की जानकारी, बताया स्‍थानीय नागरिक, बाद में कबूला

सेना ने छिपाया पुलिसकर्मी के शहीद होने की जानकारी, बताया स्‍थानीय नागरिक, बाद में कबूला

श्रीनगर, 31 मार्च: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग एवं पुलवामा जिले में आज अलग अलग घटनाओं में आतंकवादियों की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया।

अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले में मुर्रन चौक इलाके के निकट आतंकवादियों ने मोहम्मद अशरफ मीर नामक एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया। मीर पुलवामा में माचपुना के रहने वाले थे, हालांकि वर्तमान में वह शहर के चानापोरा इलाके में रहते थे।

उन्होंने बताया कि मीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इससे पहले पुलिस ने एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की सूचना दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने उस शख्स की पहचान सुनिश्चित की और पाया कि मीर एक विशेष पुलिस अधिकारी( एसपीओ) थे।

पुलवामा के जिला पुलिस लाइन में उनकी पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्जित किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने अनंतनाग के खानाबल चौक इलाके में यातायात ड्यूटी पर तैनात विशेष पुलिस अधिकारी तुरग सिंह पर गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बेहतर उपचार के लिये उन्हें वहां से श्रीनगर के अस्पताल भेजा गया।

गुरुवार को राज्य के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने विशेष पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी थी और उनकी पत्नी को घायल कर दिया था। उसी दिन एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के चानसेर में एक व्यक्ति पर गोली चलायी। व्यक्ति के पैर में गोली लगी थी और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Web Title: terrorist attack in pulavama kasmir 1 police officer died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे