Telangana: Congress protests against hike in petrol and diesel prices | तेलंगाना: कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ किया प्रदर्शन
तेलंगाना: कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ किया प्रदर्शन

हैदराबाद, 11 जून कांग्रेस पार्टी की तेलंगाना इकाई ने देश में पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया और केंद्र तथा राज्य सरकार से आम लोगों के कंधे से यह भार कम करने के लिए कदम उठाने की अपील की।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद एन उत्तम कुमार रेड्डी ने आरोप लगाया कि केंद्र में राजग सरकार और राज्य में टीआरएस सरकार द्वारा भारी कर लगाने से पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग केंद्र और राज्य सरकारों की उदासीनता की वजह से परेशानी का सामना कर रहा है। उन्होंने देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर पार करने का जिक्र करते हुए दावा किया कि पेट्रोल की कीमत में एक साल में ही 25 रुपये तक की वृद्धि हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Telangana: Congress protests against hike in petrol and diesel prices

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे