तेजस्विनी अनंत कुमार ने दी सफाई, कहा- 'मैंने नोटा का बटन दबाने को नहीं कहा'

By भाषा | Published: April 16, 2019 12:14 AM2019-04-16T00:14:12+5:302019-04-16T00:14:12+5:30

कर्नाटक भाजपा की उपाध्यक्ष तेजस्विनी अनंत कुमार ने सोमवार को उन अफवाहों को खारिज किया है

tejaswini ananth kumar said i did not ask to press the button | तेजस्विनी अनंत कुमार ने दी सफाई, कहा- 'मैंने नोटा का बटन दबाने को नहीं कहा'

तेजस्विनी अनंत कुमार ने दी सफाई, कहा- 'मैंने नोटा का बटन दबाने को नहीं कहा'

कर्नाटक भाजपा की उपाध्यक्ष तेजस्विनी अनंत कुमार ने सोमवार को उन अफवाहों को खारिज किया है जिनमें कहा जा रहा था कि वह ‘‘लोगों से नोटा का बटन दबाने को कहा रही हैं।’’ कुमार ने कहा कि इस बयान में उनके नाम का दुरुपयोग किया जा रहा है।

कुमार को दक्षिण बेंगलुरू सीट से पार्टी ने टिकट नहीं दी है। उन्होंने कहा कि जनता से वह हमेशा ‘‘भाजपा को वोट देने और फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील करती हैं’’। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी है क्योंकि यह उनके खिलाफ ‘झूठे आरोप’ हैं।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हो रहीं कुमार ने कहा, ‘‘व्हाट्सएप समूह सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर पर्चे साझा किए जा रहे हैं कि मैं लोगों से नोटा पर वोट डालने को कह रही हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह सच्चाई से कोसों दूर है.... मेरे नाम का दुरुपयोग हो रहा है और यह मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाने का प्रयास है।’’ यह रेखांकित करते हुए कि वह भाजपा परिवार का हिस्सा हैं और उसी से आती हैं कुमार ने अपने पति दिवंगत केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार और भाजपा के संबंधों का हवाला दिया।

अनंत कुमार दक्षिण बेंगलुरू सीट से छह बार सांसद और भाजपा सरकार में केन्द्रीय मंत्री रहे थे। कुमार ने कहा, ‘‘अब मुझे भी पार्टी का उपाध्यक्ष बना दिया गया है। मैंने ऐसा कभी नहीं किया, कोई मतदाताओं को भ्रमित करने का प्रयास कर रहा है।’’ भाषा अर्पणा नरेश नरेश

Web Title: tejaswini ananth kumar said i did not ask to press the button