हमीरपुर में प्रेम प्रसंग के चलते तहसील कर्मी को गोली मारी, हालत गंभीर

By भाषा | Published: February 28, 2021 06:48 PM2021-02-28T18:48:09+5:302021-02-28T18:48:09+5:30

Tehsil personnel shot dead due to love affair in Hamirpur, condition critical | हमीरपुर में प्रेम प्रसंग के चलते तहसील कर्मी को गोली मारी, हालत गंभीर

हमीरपुर में प्रेम प्रसंग के चलते तहसील कर्मी को गोली मारी, हालत गंभीर

हमीरपुर (उप्र), 28 फरवरी हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के निवादा गांव में रविवार दोपहर एक व्यक्ति ने मौदहा तहसील में कार्यरत एक सरकारी कर्मचारी को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालत में कानपुर भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्ति का कथित संबंध घायल तहसील कर्मी की पत्नी से होना बताया जा रहा है।

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर मौदहा तहसील में कार्यरत लिपिक (बाबू) पंकज तिवारी (40) अपने खेतों में कृषि कार्य करवा रहा था, उसी दौरान बाइक पर सवार होकर पहुंचे गांव के ही विनय सिंह ने उसपर दो चलाई जिसमें से एक गोली उसे लगी।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल पंकज को इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है और आरोपी विनय सिंह की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना की वजह पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक सिंह ने कहा, "गांव में जो चर्चा है, उसके अनुसार आरोपी विनय सिंह के संबंध पंकज की पत्नी से हैं। इसी वजह से उसे गोली मारने की बात सामने आ रही है।हालांकि, अभी जांच चल रही है।"

एसपी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Tehsil personnel shot dead due to love affair in Hamirpur, condition critical

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे