नए आईबी प्रमुख बनें तपन डेका, रॉ सचिव सामंत गोयल को मिला सेवा विस्तार

By मनाली रस्तोगी | Published: June 24, 2022 04:10 PM2022-06-24T16:10:35+5:302022-06-24T16:15:09+5:30

केंद्र सरकार ने तपन डेका को इंटेलिजेंस ब्यूरो का निदेशक नियुक्त किया है। इसके अलावा रॉ प्रमुख सामंत कुमार गोयल को एक और साल के लिए सेवा विस्तार मिला है।

Tapan Deka is new IB chief RAW secretary Samant Goel gets one year extension | नए आईबी प्रमुख बनें तपन डेका, रॉ सचिव सामंत गोयल को मिला सेवा विस्तार

नए आईबी प्रमुख बनें तपन डेका, रॉ सचिव सामंत गोयल को मिला सेवा विस्तार

Next
Highlightsरॉ प्रमुख सामंत कुमार गोयल 1984 बैच के पंजाब कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं।इंटेलिजेंस ब्यूरो के विशेष निदेशक तपन डेका को इंटेलिजेंस ब्यूरो का निदेशक नियुक्त किया गया है।

नई दिल्ली: इंटेलिजेंस ब्यूरो के विशेष निदेशक तपन डेका को इंटेलिजेंस ब्यूरो का निदेशक नियुक्त किया गया है। विशेष निदेशक इंटेलिजेंस ब्यूरो के आईपीएस अधिकारी तपन कुमार डेका को पद का कार्यभार ग्रहण करने की तारीख से दो साल के कार्यकाल के लिए या अगले आदेश तक (जो भी पहले हो) के लिए निदेशक इंटेलिजेंस ब्यूरो के रूप में नियुक्त किया गया है। केंद्र सरकार ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

इसके अलावा रॉ प्रमुख सामंत कुमार गोयल को एक और साल के लिए सेवा विस्तार मिला है। बता दें कि वो 1984 बैच के पंजाब कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं। साथ ही, भारत सरकार ने आईएएस (सेवानिवृत्त) परमेश्वरन अय्यर को मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नीति आयोग के रूप में दो साल की अवधि के लिए या अगले आदेश तक नियुक्त किया है।

Web Title: Tapan Deka is new IB chief RAW secretary Samant Goel gets one year extension

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे