टांडा रेप कांडः 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, निर्मला सीतारमण बोलीं-राहुल और प्रियंका गांधी कब जाएंगे, वहां कांग्रेस सरकार है...

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 24, 2020 03:20 PM2020-10-24T15:20:18+5:302020-10-24T15:20:18+5:30

निर्मला सीतारमण ने कहा कि होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उसकी लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया। कांग्रेस पार्टी की इस विषय पर चुप्पी दुखद है, रेप को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए।

Tanda rape case punjab bihar case 6-year-old girl Nirmala Sitharaman Rahul and Priyanka Gandhi go Congress government | टांडा रेप कांडः 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, निर्मला सीतारमण बोलीं-राहुल और प्रियंका गांधी कब जाएंगे, वहां कांग्रेस सरकार है...

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा विपक्षी दल के नेता, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा कहां हैं। (photo-ani)

Highlightsआप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियापुर क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है आप उस पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या?टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उसे मार दिया। राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किया कि वे पीड़िता के परिवार से मिलने अभी तक क्यों नहीं गए।

नई दिल्लीः टांडा रेप केस पर राजनीति तेज हो गई। भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा विपक्षी दल के नेता, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा कहां हैं। वहां पर कब जाएंगे।

निर्मला सीतारमण ने कहा कि होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उसकी लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया। कांग्रेस पार्टी की इस विषय पर चुप्पी दुखद है, रेप को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए।

सीतारमण ने कहा कि मैं आज कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहती कि क्या जहां आपकी सरकार नहीं है वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियापुर क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है आप उस पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या?

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर हमला बोला। टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उसे मार दिया। जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे उनसे मैं पूछता हूं राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में 10 जगह बलात्कार की घटना हुई वहां क्यों नहीं जाते।हम तेजस्वी यादव से भी मांग करते हैं कि बिहार की बेटी के साथ अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ वो बिहार का प्रचार करते हैं, कैसे चलेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि राजस्थान और पंजाब के शासन पीड़िता और पीड़िता के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए तथा अपराधियों को कानून के हथे चढ़ाने का काम करती है बल्कि यूपी और जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वो बेटी डराओं और बेटी के परिवार को डराओं तथा बलात्कारी को बचाओं का काम करती है।

प्रकाश जावड़ेकर जी इधर उधर की बातें न करें सिर्फ एक प्रश्न का उत्तर दें- जब भी इस देश में बलात्कार जैसी घटना होती है तो बीजेपी और बीजेपी का शासनकाल पीड़िता, पीड़िता के परिवार को डराने में और बलात्कारी को बचाने में क्यों लग जाते हैं।

पंजाब में छह वर्षीय बच्ची के बलात्कार और हत्या को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भाजपा ने पंजाब में बिहार के एक प्रवासी परिवार की छह वर्षीय बच्ची के कथित बलात्कार एवं हत्या के मामले में शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और विपक्षी दल के नेताओं राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किया कि वे पीड़िता के परिवार से मिलने अभी तक क्यों नहीं गए।

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी पर उत्तर प्रदेश के हाथरस में ‘‘राजनीतिक दौरे’’ पर जाने का आरोप लगाया। हाथरस में एक दलित युवती का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था और बाद में उसकी मौत हो गई थी। जावड़ेकर ने सवाल किया कि दोनों नेताओं ने कांग्रेस शासित पंजाब और राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों को लेकर भी वही प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी, जो उन्होंने हाथरस मामले में दी थी। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के हाथरस जाने का जिक्र करते हुए यहां संवाददाताओं से कहा कि वे वहां ‘तस्वीर खिंचवाने’ गए थे।

जावड़ेकर ने कहा, ‘‘बिहार के दलित प्रवासी परिवार की छह वर्षीय बेटी का पंजाब के टांडा में बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। हमारी पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय साम्पला ने परिवार से मुलाकात की। कांग्रेस के किसी नेता ने उनसे मुलाकात नहीं की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वे (गांधी परिवार) वहां महिलाओं के खिलाफ ज्यादती को नहीं देख पाते, जहां उनकी (कांग्रेस) सरकार है। न तो राहुल गांधी और न ही प्रियंका गांधी वहां गए और ना ही सोनिया गांधी का कोई बयान आया।’’

Web Title: Tanda rape case punjab bihar case 6-year-old girl Nirmala Sitharaman Rahul and Priyanka Gandhi go Congress government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे