तमिलनाडु: मंदिर की रथ यात्रा में करंट लगने से दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत, कम से कम 15 अन्य लोग घायल

By विशाल कुमार | Published: April 27, 2022 08:18 AM2022-04-27T08:18:00+5:302022-04-27T08:25:24+5:30

तिरुचिरापल्ली मध्य क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक वी. बालकृष्णन ने कहा कि तंजावुर जिले में एक मंदिर की कार (रथ उत्सव की) एक बिजली के करेंट वाली तार के संपर्क में आने से अब तक 10 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

tamilnadu 11-including-children-died after electrocuted-in-temple-chariot-procession | तमिलनाडु: मंदिर की रथ यात्रा में करंट लगने से दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत, कम से कम 15 अन्य लोग घायल

तमिलनाडु: मंदिर की रथ यात्रा में करंट लगने से दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत, कम से कम 15 अन्य लोग घायल

Next
Highlightsतमिलनाडु के तंजावुर में एक मंदिर की रथ यात्रा बिजली की जिंदा तार के संपर्क में आ गई।करंट लगने से कम से कम दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई।घटना बुधवार तड़के कालीमेडु गांव में हुई जब अप्पर मंदिर में रथ जुलूस निकाला जा रहा था।

चेन्नई: तमिलनाडु के तंजावुर में एक मंदिर के रथ यात्रा के दौरान करंट लगने से कम से कम दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।  जुलूस तमिलनाडु में वार्षिक रथ उत्सव का एक हिस्सा था।

हादसे में 11 लोगों की मौत की पुष्टि होने से पहले तिरुचिरापल्ली मध्य क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक वी. बालकृष्णन ने कहा था कि तंजावुर जिले में एक मंदिर की कार (रथ उत्सव की) एक बिजली के करेंट वाली तार के संपर्क में आने से अब तक 10 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

घटना बुधवार तड़के कालीमेडु गांव में हुई जब अप्पर मंदिर में रथ जुलूस निकाला जा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर की कार मुड़ने की कोशिश कर रही थी, तभी उसे किसी बाधा का सामना करना पड़ा और वह पलट गई। पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पलटते समय रथ ओवरहेड लाइन के संपर्क में आया और आग की लपटों में घिर गया।

रथ पर खड़े लोग टक्कर में फंस गए और करंट लग गया। टीवी चैनलों के वीडियो में दिखाया गया है कि करंट के प्रभाव में रथ पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने कहा कि घायलों को तंजावुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Web Title: tamilnadu 11-including-children-died after electrocuted-in-temple-chariot-procession

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे