चेन्नई में चार महीने से पानी की किल्लत, बुझेगी प्यास, जल लेकर पहुंची ट्रेन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 12, 2019 02:32 PM2019-07-12T14:32:04+5:302019-07-12T14:44:53+5:30

अधिकारियों ने बताया कि 50 डिब्बों में पानी लाई इस ट्रेन के प्रत्येक डिब्बे में 50,000 लीटर पानी है। ट्रेन सुबह सात बजकर 20 मिनट पर जोलारपेट्टे से रवाना हुई थी। ट्रेन को गुरुवार को वहां पहुंचना था लेकिन वाल्व में रिसाव के कारण इसमें देरी हो गई।

Tamil Nadu: The first train carrying water from Jolarpet railway station in Vellore district reaches Chennai. | चेन्नई में चार महीने से पानी की किल्लत, बुझेगी प्यास, जल लेकर पहुंची ट्रेन

चेन्नई के कई क्षेत्रों में पिछले चार महीने से पानी की किल्लत है। 

Highlightsअधिकारियों ने बताया कि 50 डिब्बों में पानी लाई इस ट्रेन के प्रत्येक डिब्बे में 50,000 लीटर पानी है।ट्रेन सुबह सात बजकर 20 मिनट पर जोलारपेट्टे से रवाना हुई थी।

तमिलनाडु के जोलारपेट्टे से आज शुक्रवार सुबह सूखाग्रस्त चेन्नई के लिए रवाना हुई ट्रेन 25 लाख लीटर पानी के साथ विल्लिवक्कम पहुंची।

अधिकारियों ने बताया कि 50 डिब्बों में पानी लाई इस ट्रेन के प्रत्येक डिब्बे में 50,000 लीटर पानी है। ट्रेन सुबह सात बजकर 20 मिनट पर जोलारपेट्टे से रवाना हुई थी। ट्रेन को गुरुवार को वहां पहुंचना था लेकिन वाल्व में रिसाव के कारण इसमें देरी हो गई। चेन्नई के कई क्षेत्रों में पिछले चार महीने से पानी की किल्लत है। 


सूखाग्रस्त चेन्नई में शुक्रवार दोपहर दो बजे तक पानी पहुंच जाएगा। रेलवे ने यह जानकारी देते हुए कहा कि रेल के 50 डिब्बों में 50,000 लीटर पानी ले जाया जा रहा है। ट्रेन सुबह सात बजकर 20 मिनट पर जोलारपेट से रवाना हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के दोपहर करीब दो बजे विल्लिवक्कम पहुंचने की उम्मीद है। ट्रेन को गुरुवार को वहां पहुंचना था लेकिन वाल्व में रिसाव के कारण इसमें देरी हो गई। चेन्नई के कई क्षेत्रों में पिछले चार महीने से पानी की किल्लत है। 

English summary :
Chennai Water Crisis Updates:Today morning, the train left for Chennai-based Jolarpeteet, drought-hit Chennai, reached Villivakkam with 25 lakh liters of water.


Web Title: Tamil Nadu: The first train carrying water from Jolarpet railway station in Vellore district reaches Chennai.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे