शादी से दो हफ्ते पहले अमेरिका में फंसा भारतीय दूल्हा, सुषमा लताड़ लगाकर की मदद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2018 10:35 AM2018-08-01T10:35:32+5:302018-08-01T10:35:32+5:30

अमेरिका में रह रहे एक भारतीय का शादी से दो हफ्ते पहले पासपोर्ट खो जाने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जमकर लताड़ लगाई है।

sushma swaraj helped this indian man in us who almost missed his wedding | शादी से दो हफ्ते पहले अमेरिका में फंसा भारतीय दूल्हा, सुषमा लताड़ लगाकर की मदद

शादी से दो हफ्ते पहले अमेरिका में फंसा भारतीय दूल्हा, सुषमा लताड़ लगाकर की मदद

नई दिल्ली, 1 अगस्त: अमेरिका में एक युवक का शादी से ठीक पहले पासपोर्ट खो गया है। खबर के अनुसार अमेरिका में रह रहे एक भारतीय का शादी से दो हफ्ते पहले पासपोर्ट खो जाने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जमकर लताड़ लगाई है।

खबर के अनुसार डी रवि तेजा वॉशिंगटन डीसी में जॉब करते हैं और उनकी दो हफ्ते बाद भारत में ही शादी होनी है। ऐसे में अपनी शादी के लिए उनको 10 अगस्त को उनको देश आया है। लेकिन इस बीच उनका पासपोर्ट खो गया।

वहीं, पासपोर्ट खोने के बाद वह अमेरिका में फंस गए। ऐसे में उन्होंने खुद सुषमा स्वराज को ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई है। तेजा ने सुषमा स्वराज को ट्वीट किया था, सुषमा स्वराज जी मेरा पासपोर्ट अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में खो गया है. 13-15 अगस्त को मेरी शादी है। इसके लिए मैं 10 अगस्त को भारत की यात्रा करने वाला हूं, प्लीज मेरी मदद करें, ताकि मैं वक्त पर शादी में पहुंच सकूं। आप मेरी एकमात्र उम्मीद की किरण हैं, जो भी जरूरी हो वो कीजिए। 


उनके इस ट्वीट के बाद सुषमा स्वराज ने उन्हें जमकर लताड़ा है। रवि के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि डी रवि तेजा आपने बहुत गलत समय पर अपना पासपोर्ट खोया है। बहरहाल, आप अपनी शादी के लिए वक्त पर पहुंचे इसके लिए हम आपकी मदद करेंगे। वहीं, उन्होंने मदद के लिए अमेरिका में भारतीय राजदूत नवतेज सरना से मानवीय आधार पर  जल्द पासपोर्ट दिलवाने के लिए कहा है। इसके बाद खुद तेजा ने ने इस मदद के लिए स्वराज स्वराज का शुक्रिया भी अदा किया। 


उन्होंने लिखा, "शायद अब तक के इतिहास में सब से अच्छी विदेश मंत्री मिली है देश को। हमे आप पर गर्व है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि विदेश में फंसे किसी भारतीय की उन्होंने मदद की हो इससे पहले भी वह कई भारतियों की मदद कर चुकी हैं।

Web Title: sushma swaraj helped this indian man in us who almost missed his wedding

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे