मध्य प्रदेश के गृहमंत्री की सनी लियोन को कार्रवाई की चेतावनी, 'मधुूबन में राधिका नाचे' गाने को तीन दिन के अंदर हटाने की मांग

By विशाल कुमार | Published: December 26, 2021 02:13 PM2021-12-26T14:13:41+5:302021-12-26T14:20:36+5:30

सनी लियोन से माफी की मांग करते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर तीन दिनों के भीतर यूट्यूब से वीडियो नहीं हटाया गया तो राज्य सरकार उनके और संगीतकार साकिब तोशी के खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि लियोन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

sunny leone mp minister warning madhuban mein radhika nache song | मध्य प्रदेश के गृहमंत्री की सनी लियोन को कार्रवाई की चेतावनी, 'मधुूबन में राधिका नाचे' गाने को तीन दिन के अंदर हटाने की मांग

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री की सनी लियोन को कार्रवाई की चेतावनी, 'मधुूबन में राधिका नाचे' गाने को तीन दिन के अंदर हटाने की मांग

Highlightsसनी लियोन के 'मधुूबन में राधिका नाचे' को अश्लील बताते हुए हटाने की मांग।मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री और निर्माताओं को दी कार्रवाई की चेतावनी।उन्होंने यह भी कहा कि लियोन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अभिनेत्री सनी लियोन पर फिल्माये गए हालिया गाने 'मधुूबन में राधिका नाचे' को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से नहीं हटाया गया तो अभिनेत्री और गाने के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, सनी लियोन से माफी की मांग करते हुए मिश्रा ने कहा कि अगर तीन दिनों के भीतर यूट्यूब से वीडियो नहीं हटाया गया तो राज्य सरकार उनके और संगीतकार साकिब तोशी के खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि लियोन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग जो लगातार हिंदू भावनाओं को आहत करते हैं। भारत में राधा के लिए मंदिर हैं, हम उनके लिए प्रार्थना करते हैं। साकिब तोशी अपने धर्म के बारे में गीत बना सकते हैं, लेकिन ऐसे गीत हमें आहत करते हैं। मैं कानूनी सलाह लूंगा और अगर तीन दिन में वीडियो नहीं हटाया गया तो उनके (तोशी और लियोन) के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सारेगामा म्यूजिक ने बुधवार को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती द्वारा गाए गए गाने मधुबन में राधिका नाचे के लिए म्यूजिक वीडियो जारी किया।

यह गाना भगवान कृष्ण और उनकी पत्नी राधा के बीच प्रेम के विषय पर है और कुछ दर्शकों ने भी इसमें दिखाए गए कामुक डांस के कारण हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला करार दिया है। इस गाने को मूल रूप से मोहम्मद रफी ने 1960 की फिल्म कोहिनूर के लिए गाया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री पर चर्चित गीत पर अश्लील नृत्य करके उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए हाल ही में मथुरा के पुजारियों ने वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

इससे पहले पिछले महीने मिश्रा के 24 घंटे के अल्टीमेटम के बाद मशहूर फैशन एवं आभूषण डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपना मंगलसूत्र विज्ञापन वापस ले लिया था। फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने मंगलसूत्र कलेक्शन के विज्ञापन में अर्ध-नग्न मॉडल को दिखाया था। सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं ने इसे असभ्य एवं हिन्दू संस्कृति के खिलाफ बताया था।

वहीं, मिश्रा ने इससे पहले डाबर इंडिया लिमिटेड के उत्पाद फेम क्रीम ब्लीच के विज्ञापन में एक समलैंगिक महिला जोड़े को करवा चौथ मनाते हुए और एक-दूसरे को छलनी से देखते हुए दिखाये जाने को भी आपत्तिजनक बताया था। मंत्री ने कंपनी पर कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था, जिसके बाद डाबर ने पिछले सप्ताह उक्त विज्ञापन वापस ले लिया था।

Web Title: sunny leone mp minister warning madhuban mein radhika nache song

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे