छत्तीसगढ़ के सुकमा में 3 नक्सली ढेर, इंसास राइफल समेत कई हथियार बरामद

By भाषा | Published: September 14, 2019 11:49 PM2019-09-14T23:49:48+5:302019-09-14T23:49:48+5:30

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह नक्सलियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने इससे पहले क्षेत्र के दंतेवाड़ा जिले में बीती रात दो नक्सलियों को तथा आज सुबह बीजापुर जिले में एक नक्सली को मार गिराया था।

Sukma Bodies of 3 Naxals recovered an encounter between DRG INSAS weapon recovered from the spot | छत्तीसगढ़ के सुकमा में 3 नक्सली ढेर, इंसास राइफल समेत कई हथियार बरामद

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsपुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में डीआरजी के दल को गश्त में रवाना किया गया था। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह नक्सलियों को मार गिराया है।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में शनिवार शाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया। बीते लगभग 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने बस्तर क्षेत्र में अभी तक छह नक्सलियों को ढेर कर दिया है। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के ताड़मेटला गांव के करीब मुकरम नाला के पास पुलिस ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में डीआरजी के दल को गश्त में रवाना किया गया था। दल जब मुकरम नाला के करीब था तब नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। बाद में जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से तीन नक्सलियों के शव और एक इंसास राइफल समेत कई हथियार बरामद किए गए।



पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह नक्सलियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने इससे पहले क्षेत्र के दंतेवाड़ा जिले में बीती रात दो नक्सलियों को तथा आज सुबह बीजापुर जिले में एक नक्सली को मार गिराया था। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Web Title: Sukma Bodies of 3 Naxals recovered an encounter between DRG INSAS weapon recovered from the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे