सुब्रमण्यम स्वामी ने इमरान खान को बताया 'चपरासी', कहा- पाक को ISI, आतंकवादी और सेना चला रहे हैं

By धीरज पाल | Published: October 1, 2018 03:24 AM2018-10-01T03:24:43+5:302018-10-01T03:24:43+5:30

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में मीडिया से बातचीत के दौरान जब पाकिस्तान के बारे में स्वामी से पूछा गया तो स्वामी मे कहा कि पाक से बात करना ठीक नहीं है। पाकिस्तान में इमरान खान को भले ही लोग प्रधानमंत्री कहा जाता है लेकिन वो पाकिस्तान सरकार के चपरासी है।

Subramanian Swamy said Pak PM imran Khan is a chaprasi run by ISI, military and terrorists | सुब्रमण्यम स्वामी ने इमरान खान को बताया 'चपरासी', कहा- पाक को ISI, आतंकवादी और सेना चला रहे हैं

सुब्रमण्यम स्वामी ने इमरान खान को बताया 'चपरासी', कहा- पाक को ISI, आतंकवादी और सेना चला रहे हैं

अगरतला, 01 अक्टूबर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बार पाकिस्तान के नव निर्वाचित पीएम इमरान खान पर विवादित बयान दिया। अगरतला में एक प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इमरान खान चपरासी के सिवाय कुछ भी नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को ISI, आतंकवाद और सेना चला रहा है। 



 

एएनआई की ट्वीट के मुताबिक त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में मीडिया से बातचीत के दौरान जब पाकिस्तान के बारे में स्वामी से पूछा गया तो स्वामी मे कहा कि पाक से बात करना ठीक नहीं है। पाकिस्तान में इमरान खान को भले ही लोग प्रधानमंत्री कहा जाता है लेकिन वो पाकिस्तान सरकार के चपरासी है। पाकिस्तान को आईएसआई, सेना और आतंकवादी चलाते हैं। 



 

उन्होंने कहा कि बलूचों और सिंधियों को भारत सरकार की तरफ से मान्यता मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'भारत जब पाकिस्तान की आलोचना करता है तो उसे मानसिक आनंद मिलता है। इसलिए उनकी तरफ ध्यान नहीं दें। स्वामी ने कहा कि पाकिस्तान से बात करने का कोई फायदा नहीं है।
 

Web Title: Subramanian Swamy said Pak PM imran Khan is a chaprasi run by ISI, military and terrorists

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे