स्टालिन ने ममता का समर्थन किया, निर्वाचन आयोग से ‘निष्पक्ष’ रहने को कहा

By भाषा | Published: April 13, 2021 01:47 PM2021-04-13T13:47:40+5:302021-04-13T13:47:40+5:30

Stalin supported Mamata, asking the Election Commission to be 'impartial' | स्टालिन ने ममता का समर्थन किया, निर्वाचन आयोग से ‘निष्पक्ष’ रहने को कहा

स्टालिन ने ममता का समर्थन किया, निर्वाचन आयोग से ‘निष्पक्ष’ रहने को कहा

चेन्नई, 13 अप्रैल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करते हुए द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि निर्वाचन आयोग को सभी पार्टियों के लिए समान मौके सुनिश्चित करने चाहिए और निष्पक्षता बनाई रखनी चाहिए।

बनर्जी प्रचार करने से 24 घंटे के लिए प्रतिबंधित किए जाने के खिलाफ पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में धरने पर बैठ गई हैं। स्टालिन ने कहा कि लोकतंत्र में सबका विश्वास स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के कारण है।

ट्विटर पर द्रमुक प्रमुख ने कहा कि निर्वाचन आयोग को सभी पार्टियों और उम्मीदवारों के लिए समान मौके सुनिश्चित करने चाहिए और यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि निष्पक्षता बनाई रखी जाए।

आयोग ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख बनर्जी को प्रचार करने से 24 घंटे के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। उनकी पार्टी ने दावा किया है कि आयोग ‘भाजपा की ईकाई’ जैसा बर्ताव कर रहा है और आरोप लगाया कि यह निर्णय मनमाना प्रतीत हो रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Stalin supported Mamata, asking the Election Commission to be 'impartial'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे