स्पाइसजेट विमान लैंडिंग से पहले तूफान में फंसा, कई यात्री घायल, जानें सबकुछ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 1, 2022 11:26 PM2022-05-01T23:26:40+5:302022-05-01T23:28:05+5:30

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने  कहा कि मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान परिचालन उड़ान एसजी-945 को उतरते समय तूफान में फंस गया।

SpiceJet aircraft caught in kalbaishakhi while landing, 40 injured as bags rain on flyers | स्पाइसजेट विमान लैंडिंग से पहले तूफान में फंसा, कई यात्री घायल, जानें सबकुछ

मामूली चोट के इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

Next
Highlightsउड़ान दुर्गापुर हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतर गई।यात्रियों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई। स्पाइसजेट ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त किया।

कोलकाताः स्पाइसजेट का यात्री विमान मुंबई से वेस्ट बंगाल के लिए उड़ान भरी। विमान पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे तक पहुंच भी गया। लैंडिंग से पहले तूफान में फंस गया। हालांकि पायलट ने सफल लैंडिंग करा दी।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने  कहा कि मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान परिचालन उड़ान एसजी-945 को उतरते समय तूफान में फंस गया। परिणामस्वरूप दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटें आईं। हालांकि, उड़ान दुर्गापुर हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतर गई।

प्रवक्ता ने कहा कि दुर्गापुर पहुंचने पर यात्रियों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई। स्पाइसजेट ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त किया और घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान कर रही है। 40 में से कम से कम 10 को गंभीर चोटें आई हैं। बाकी को मामूली चोट के इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि दस यात्रियों की हालत गंभीर है, लेकिन वे खतरे से बाहर हैं। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि तूफान में विमान कैसे फंस गया। यात्रियों में से एक ने कहा, "उतरते समय तीन झटके लगे। कारों के बंपर से टकराने पर ऐसा महसूस होता था कि कैसा लगता है। हमारे पास सीट बेल्ट थे। बेल्ट प्रभाव पर फट गई। हम अपनी सीटों पर कूद गए।"

अंडाल अस्पताल के डॉ तपन कुमार रे ने कहा कि एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे स्पाइन सर्जन के पास रेफर करना पड़ा। उनके अनुसार, ओवरहेड बिन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और केबिन क्रू सहित कई घायल हो गए। एक आधिकारिक बयान में स्पाइसजेट ने घटना की पुष्टि की।

Web Title: SpiceJet aircraft caught in kalbaishakhi while landing, 40 injured as bags rain on flyers

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे