Sonia Gandhi To Hold Congress' Parliamentary Strategy Meet, Need to all know | सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक, स्पीकर के चुनाव सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा
सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक, स्पीकर के चुनाव सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Highlightsप्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक भी कल ही बुलाई है।19 जून को लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है।

 कांग्रेस संसदीय दल की मुखिया सोनिया गांधी की अध्यक्षता में मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई जिसमें लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव और ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ के विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक को लेकर रणनीति पर चर्चा की गई।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि सोनिया के आवास 10 जनपथ पर हुई इस बैठक में मुख्य रूप से स्पीकर के चुनाव और सर्वदलीय बैठक को लेकर चर्चा की गई। यह पूछे जाने पर कि क्या इस बैठक में लोकसभा में पार्टी के नेता के चयन को लेकर कोई बातचीत हुई तो कांग्रेस के एक सूत्र ने कहा कि फिलहाल इस पर चर्चा नहीं हुई है। गौरतलब है कि बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है।

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के निवास पर कांग्रेस नेता एके एंटोनी, जयराम रमेश, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, पी चिदंबरम, अधीर राजन चौधरी और के सुरेश बैठक में शामिल हुए।

दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक भी कल (19 जून)  ही बुलाई है।


Web Title: Sonia Gandhi To Hold Congress' Parliamentary Strategy Meet, Need to all know
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे