सोनिया ने महिला कांग्रेस को स्थापना दिवस की बधाई दी, जनता के लिए लड़ाई लड़ने का आह्वान किया

By भाषा | Published: September 15, 2021 11:22 PM2021-09-15T23:22:33+5:302021-09-15T23:22:33+5:30

Sonia congratulates Mahila Congress on its foundation day, calls for fighting for the people | सोनिया ने महिला कांग्रेस को स्थापना दिवस की बधाई दी, जनता के लिए लड़ाई लड़ने का आह्वान किया

सोनिया ने महिला कांग्रेस को स्थापना दिवस की बधाई दी, जनता के लिए लड़ाई लड़ने का आह्वान किया

Next

नयी दिल्ली, 15 सितंबर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी की महिला इकाई के स्थापना दिवस पर बुधवार को संगठन को बधाई दी तथा आह्वान किया कि वह 'साम्प्रदायिक ताकतों' के खिलाफ आक्रामक ढंग से लड़ाई लड़े।

सोनिया ने महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस पर एक संदेश में इस संगठन के कार्यों की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस महिलाओं के साथ न्याय, समानता और सशक्तिकरण से जुड़ी चिंताओं को उजागर करती रही है तथा महंगाई एवं महिला विरोधी अत्याचार के मामलों के विरोध में आंदोलन करती रही है।

उन्होंने जोर देकर कहा, "मुझे भरोसा है कि महिला कांग्रेस अब पहले से अधिक आक्रामक ढंग से साम्प्रदायिक एवं विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ लड़ेगी जो समाज का ध्रुवीकरण कर रही हैं तथा पूर्वाग्रह एवं नफरत फैला रही हैं, सामाजिक तानेबाने को तोड़ रही हैं और लोकतंत्र की बुनियाद को कमजोर कर रही हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sonia congratulates Mahila Congress on its foundation day, calls for fighting for the people

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे