'विदेशी माता से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता', राहुल गांधी को लेकर बोलीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

By रुस्तम राणा | Published: March 11, 2023 10:19 PM2023-03-11T22:19:09+5:302023-03-11T22:22:28+5:30

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए बयान पर भाजपा नेत्री प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, आप विदेश में बैठकर कहते हैं कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा, इससे शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता।

'Son born of foreign mother can never be a patriot', BJP MP Pragya Thakur said about Rahul Gandhi | 'विदेशी माता से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता', राहुल गांधी को लेकर बोलीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

'विदेशी माता से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता', राहुल गांधी को लेकर बोलीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

HighlightsBJP सांसद ने कहा- इनको (राहुल गांधी) राजनीति का अवसर नहीं देना चाहिए और देश से निकालकर फेंक देना चाहिएकहा- विदेशी माता से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता और यह राहुल गांधी ने सिद्ध कियाप्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर देश को खोखला करने का आरोप लगाया

भोपाल: भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश से बाहर फेंकने की बात कही है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए बयान पर भाजपा नेत्री प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, आप विदेश में बैठकर कहते हैं कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा, इससे शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता। इनको राजनीति का अवसर नहीं देना चाहिए और देश से निकालकर फेंक देना चाहिए। 

कांग्रेस नेता की देशभक्ति पर सवाल खड़ा करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि विदेशी माता से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता और यह राहुल गांधी ने सिद्ध किया है। दरअसल, बीजेपी नेत्री शनिवार को मध्य प्रदेश के भोपाल में भोपाल-दमोह ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) रेलवे स्टेशन पहुंची थीं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा। 

गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमने यह मान लिया है कि आप भारत के नहीं हो, क्योंकि आपकी माता इटली की हैं। चाणक्य का हवाला देते हुए भाजपा सांसद बोले चाणक्य ने कहा है कि विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता। उन्होंने कांग्रेस पर देश को खोखला करने का आरोप लगाया। 

उन्होंन कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों तक देश को खोखला करके रख दिया। अब राहुल गांधी विदेश में जाकर कह रहे हैं कि हमें संसद में बोलने नहीं दिया जाता है। इससे शर्मनाक बात कुछ नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे राहुल गांधी को धिक्कारती हूं। ये हमारे देश में कैसी राजनीति कर रहे हैं। अब इन्हें राजनीति का अवसर नहीं मिलना चाहिए और देश से निकालकर फेंक देना चाहिए।  

Web Title: 'Son born of foreign mother can never be a patriot', BJP MP Pragya Thakur said about Rahul Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे