गुजरात चुनाव 2022: ....सो जा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा', चुनावी रैली में बोले राघव चड्ढा, ऐसे किया विपक्ष पर हमला

By आजाद खान | Published: November 23, 2022 08:52 PM2022-11-23T20:52:43+5:302022-11-23T21:16:47+5:30

गुजरात चुनाव 2022 की कांकरेज विधानसभा की चुनावी रैली में 'आप' नेता राघव चड्ढा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि केवल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ही है जो लोगों को लोगों को महंगाई से मुक्ति दिला सकते है।

Soja Beta Warna Kejriwal Aa Jayega Raghav Chadha uses film sholay dialogue Gujarat Election 2022 election rally | गुजरात चुनाव 2022: ....सो जा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा', चुनावी रैली में बोले राघव चड्ढा, ऐसे किया विपक्ष पर हमला

फोटो सोर्स: Twitter @raghav_chadha

Highlightsगुजरात चुनाव 2022 में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने भ्रष्ट लोगों को चेतावनी देते हुए फिल्म शोले के डॉयलोग दिया है। यही नहीं एक चुनावी रैली में उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमकर तारीफ भी की है।

गुजरात चुनाव 2022: आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को गुजरात में विधानसभा चुनाव के दौरान मशहूर फिल्म शोले के डायलॉग को बोलते हुए चुनाव प्रचार करते हुए देखा गया है। 

सांसद राघव चड्ढा ने यह बयान कांकरेज विधानसभा की एक रैली के दौरान दिया है। राज्यसभा सांसद की माने तो भ्रष्ट लोग अरविंद केजरीवाल से बेहद डरे हुए है। आपको बता दें अगले महीने के शुरुआत में गुजरात में चुनाव है, ऐसे में 'आप' के और भी राजनीतिक पार्टियां जोरो-शोर से चुनाव प्रचार में लगी है। 

रैली में राघव चड्ढा ने क्या कहा

कांकरेज विधानसभा की एक रैली में बोलते हुए 'आप' नेता राघव चड्ढा ने भ्रष्ट लोगों को घेरा है। उन्होंने कहा है, 'अब मीलों दूर कोई भ्रष्टाचारी रोता है तो उसकी मां कहती है... सोजा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा।'

यही नहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि उनका जन्म महंगाई और भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए हुआ है। यही नहीं उन्होंने यह भी दावा कि केवल उनकी ही पार्टी है और केवल सीएम अरविंद केजरीवाल ही है जो लोगों को महंगाई से मुक्ति दिला सकते है। 

'आप' नेता की माने तो गुजरात में 'आप' की ही सरकार आने वाली है। वे लोगों में  'आप' के लिए भारी समर्थन देख रहे है और ऐसे में उनका दावा है कि गुजरात में बदलाव आने वाला है। 

गुजरात में 181 सीटों पर 'आप' लड़ेगी चुनाव

आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात चुनाव के लिए 'आप' कुल 182 उम्मीदवार को उतारे थे, लेकिन सूरत पूर्व सीट से एक उम्मीदवार ने अपना नाम वापस ले लिया था जिसके बाद पार्टी अब केवल 181 सीटों से ही चुनाव लड़ेगी। 

ऐसे में पहले चरण में सौराष्ट्र-कच्छ क्षेत्र और दक्षिण गुजरात के जिलों में चुनाव होंगे। इस तरह पहले चरण में वलसाड, तापी, डांग, नवसारी, सूरत, भरूच, नर्मदा, बोटाद, भावनगर, अमरेली, गिर सोमनाथ, जूनागढ़, पोरबंदर, देवभूमि द्वारका, जामनगर, राजकोट, मोरबी, सुरेंद्रनगर और कच्छ में चुनाव होंगे। 

Web Title: Soja Beta Warna Kejriwal Aa Jayega Raghav Chadha uses film sholay dialogue Gujarat Election 2022 election rally

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे