Smriti Irani will make a house in Amethi after defeating Rahul Gandhi | अमेठी में नया आशियाना बनाएंगी स्मृति ईरानी, गौरीगंज में देख ली गई जमीन
अमेठी में नया आशियाना बनाएंगी स्मृति ईरानी, गौरीगंज में देख ली गई जमीन

Highlightsहाल ही में रायबरेली के दौरे पर गई सोनिया-प्रियंका अमेठी जाने से बचती रहीं.स्मृति ने कहा, ''मैं अमेठी की दीदी हूं.

अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने यहां के गौरीगंज में घर बनवाने की घोषणा की है. गौरीगंज में जमीन भी देख ली गई . स्मृति ने कहा, ''मैं अमेठी की दीदी हूं. यहां अपना घर बनवाकर यहीं से लोगों की समस्याएं सुनूंगी, ताकि लोगों को भागदौड़ न करनी पड़े. '' उन्होंने कलेक्ट्रेट में हुए गोदभराई एवं अन्नप्राशन में भी भाग लिया.

उनसे मिलने के लिए फरियादियों की भारी भीड़ थी.

बीते दिन ही स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को नामदार बताते हुए उन पर हमला किया था. उन्होंने कहा था कि नामदार चुनाव जीतने के बाद 5 साल तक अमेठी में नहीं दिखते थे. स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को इस बार 55 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है.

हाल ही में रायबरेली के दौरे पर गई सोनिया-प्रियंका अमेठी जाने से बचती रहीं क्योंकि तीन दशक से भी ज्यादा समय के बाद गांधी परिवार का कोई सदस्य इस सीट से चुनाव हारा है.

Web Title: Smriti Irani will make a house in Amethi after defeating Rahul Gandhi
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे