स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा, 'सेनाओं को मिली छूट से पाकिस्तान के उड़े होश'

By भाषा | Published: March 1, 2019 08:10 PM2019-03-01T20:10:29+5:302019-03-01T20:10:29+5:30

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, पुलवामा में वीर सैनिकों के शहीद होने के बाद पूरे देश में आक्रोश था। पूरा देश चाहता था कि आतंकवादियों के सरपरस्तों को जवाब मिले।

Smriti Irani says pakistan has shocked due to Indian army freed | स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा, 'सेनाओं को मिली छूट से पाकिस्तान के उड़े होश'

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा, 'सेनाओं को मिली छूट से पाकिस्तान के उड़े होश'

 केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शु्क्रवार को कहा कि भारतीय सेनाओं को मिली छूट से पाकिस्तान के होश उड़ गये हैं। भाजपा के अभियान ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ के अंतर्गत महिलाओं के मन की बात सुनने के लिए ईरानी आगरा कॉलेज के गंगाधर शास्त्री भवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचीं थी।

उन्होंने कहा कि पुलवामा में वीर सैनिकों के शहीद होने के बाद पूरे देश में आक्रोश था। पूरा देश चाहता था कि आतंकवादियों के सरपरस्तों को जवाब मिले। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सख्त कदम उठाया और भारतीय सेनाओं को छूट दी। इसके बाद पाकिस्तान के होश उड़ गये।

ईरानी ने शहर की महिलाओं की हर बात को ध्यान से सुनते हुए उनके हर सवाल का जवाब बेबाकी से दिया। भाजपा को वोट क्यों दें, इस सवाल पर ईरानी ने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि नये भारत के निर्माण के लिए भाजपा को वोट दें। किसानों के सम्मान के लिए, महिलाओं को खुले में शौच जाने से रोकने, आतंकवादी हमलों का जवाब देने के लिए भाजपा को वोट करें।

रेणुका डंग नामक एक महिला ने निजी क्षेत्र में मातृत्व अवकाश के बारे में पूछा। इस पर ईरानी ने कहा कि पॉलिसी मैटर के बाद न्यायपूर्वक और नीतिपूर्वक निर्णय लेना होता है। प्रधानमंत्री ने मानवता दिखाते हुए 26 सप्ताह के अवकाश का प्रावधान घोषित किया है।

केंद्रीय हिंदी संस्थान की श्रीलंका की एक छात्रा ने पूछा विदेशी महिला पर्यटकों की संख्या बढ़ी है और उनकी सुरक्षा के क्या इंतजाम हैं, इस पर ईरानी ने कहा प्रधानमंत्री महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर हैं। 

Web Title: Smriti Irani says pakistan has shocked due to Indian army freed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे