Smriti Irani retorted on 'missing' poster in Amethi asked Congress'How many times Sonia Gandhi went her constituency? | 'सोनिया गांधी जी कितनी बार गईं अपने क्षेत्र में?' अमेठी में 'लापता' पोस्टर पर स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस से पूछे कई सवाल
इसपर स्मृति ईरानी ने एक के बाद एक लगातर कई ट्वीट कर कांग्रेस पर पलटवार किया।  

Highlightsस्मृति ईरानी और कांग्रेस के बीच ट्विटर पर वार-पलटवार शुरू हो गया है। अमेठी में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ 'लापता' होने का पोस्टर लगाए गए।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी और कांग्रेस के बीच ट्विटर पर वार-पलटवार शुरू हो गया है। अमेठी में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ 'लापता' होने का पोस्टर लगाए गए। इस पोस्टर को ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही लिखा कि अमेठी ढूंढ रहा है अपनी लापता सांसद स्मृति ईरानी जी को!' इसपर स्मृति ईरानी ने एक के बाद एक लगातर कई ट्वीट कर कांग्रेस पर पलटवार किया।  

स्मृति ईरानी ने लिखा, आपको मुझसे इतनी मोहब्बत थी ये पता नहीं था...चलें अब कुछ आपको भी हिसाब दिया जाए। 8 महीने 10 बार 14 दिन का हिसाब है मेरे पास, लेकिन ये बताएं सोनिया जी कितनी बार गईं इस दौरान अपने क्षेत्र में?' उन्होंने आगे लिखा, 'कलेक्टर अमेठी , सुल्तानपुर, रायबरेली से सतत संपर्क एवं समन्वय के माध्यम से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ अमेठी के जन-जन तक पहुंचे ये प्रयास किया मैंने, बताएं सोनिया जी ने स्वयं कितनी बार प्रयास किया अपने क्षेत्र के लिए?

एक अन्य ट्वीट में ईरानी ने लिखा, 'लॉकडाउन में अमेठी में आपके नेताओं द्वारा जो वर्षों पुराना सपना दिखाया गया गरीब जनता को उस मेडिकल कालेज का  काम करवाया योगी आदित्यनाथ जी के आशीर्वाद से ...बताएँ आज तक अमेठी के मेडिकल कालेज का एक बार भी अभिनंदन क्यूँ नहीं किया..खुश नहीं क्या आप अमेठी के लिए?केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस के बीच ट्विटर-वॉर छिड़ गया। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर  'लापता' होने का पोस्टर शेयर किए। इसपर पलटवार करते हुए ईरानी ने कई सवाल पूछे।

उन्होंने लिखा, 'ब्लाक शाहगढ़ , विधान सभा गौरिगंज में खम्भे पे काग़ज़ चिपकाया तो कम से कम अपना नाम तो लिख देते नीचे...इतना भी क्या शर्माना। कहीं ऐसा तो नहीं की अमेठी को कंधा देने की शरमनाक बात कहने वाले जानते हैं की जनता उन्हें माफ़ नहीं करेगी ? अब तक 22,150 नागरिक बस से एवं 8322 ट्रेन से मात्र अमेठी जनपद में लौटें हैं , वो भी पूरी क़ानूनी प्रक्रिया के बाद । एक एक परिवार , एक एक व्यक्ति का नाम बता सकती हूँ...क्या ऐसा ही हिसाब सोनिया जी रायबरेली के लिए देना चाहेंगी?

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने लिखा कि अमेठी में कोरोना पहली बार तब आया जब आपके नेताओं ने लॉकडाउन के नियम तोड़े...अब आप चाहते हैं की मैं क़ानून तोड़ के लोगों को घर से बहार निकलने के लिये प्रोत्साहित करूँ ताकी आप ट्विटर-ट्विटर खेल सकें।आपको अमेठी प्यारी ना होगी मुझे है फोल्डेड हैंड्स लोगों के जीवन से खिलवाड़ करना बंद करें। 

Web Title: Smriti Irani retorted on 'missing' poster in Amethi asked Congress'How many times Sonia Gandhi went her constituency?
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे