सिसोदिया के जेल से दिल्ली के छात्रों के लिए भेजे गए संदेश को केजरीवाल ने पढ़ा, बच्चों से कहा- 'पढ़ाई पर ध्यान दें'

By रुस्तम राणा | Published: March 19, 2023 09:37 PM2023-03-19T21:37:37+5:302023-03-19T21:40:01+5:30

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने पूर्व उपमुख्यमंत्री के हवाले से कहा, "मैं ठीक हूँ... मैं जहाँ भी हूँ, मैं ठीक हूँ, मेरे बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो।”

Sisodia's message for Delhi students from jail, CM Kejriwal reads out | सिसोदिया के जेल से दिल्ली के छात्रों के लिए भेजे गए संदेश को केजरीवाल ने पढ़ा, बच्चों से कहा- 'पढ़ाई पर ध्यान दें'

सिसोदिया के जेल से दिल्ली के छात्रों के लिए भेजे गए संदेश को केजरीवाल ने पढ़ा, बच्चों से कहा- 'पढ़ाई पर ध्यान दें'

Highlightsसीएम अरविंद केजरीवाल ने छात्रों के एक कार्यक्रम में कहा- सिसोदिया ने आपके लिए संदेश भेजा हैसिसोदिया के हवाले से केजरीवाल ने कहा- मैं ठीक हूं, आप अपनी पढ़ाई और सेहत का ध्यान रखनादिल्ली सीएम ने कहा- मनीष सिसोदिया की भी परीक्षा ली जा रही है, वो 100/100 लेकर बाहर आएंगे

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने जेल से राष्ट्रीय राजधानी के छात्रों को एक 'संदेश' भेजा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक कार्यक्रम में इस बात की जानकारी दी। केजरीवाल ने अपने पूर्व उपमुख्यमंत्री के हवाले से कहा, "मैं ठीक हूँ... मैं जहाँ भी हूँ, मैं ठीक हूँ, मेरे बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो।” जैसे ही आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने दिल्ली के छात्रों के लिए सिसोदिया का संदेश पढ़ा, भीड़ ने तालियां बजाईं।

केजरीवाल ने कहा, “आज, हमारे साथ मनीष जी नहीं हैं। कुछ दिन पहले, कुछ छात्र मेरे पास आए और मुझसे कहा कि वे उन्हें याद कर रहे हैं। मैंने कहा कि शिक्षकों सहित सभी उन्हें याद कर रहे थे। तब बच्चों ने कहा कि मनीष सिसोदिया को झूठे केस में गिरफ्तार किया गया है। इस पर, मैंने जवाब दिया कि पूरी दुनिया यह जानती है।”

केजरीवाल ने कहा कि वह (सिसोदिया) अंदर (जेल) बैठे हैं और फिर भी वह आपकी शिक्षा और स्वास्थ्य के बारे में चिंतित है। आपको अच्छा स्कोर करना चाहिए। भगवान उनकी परीक्षा ले रहे हैं, लेकिन वह 100% अंक लेकर आएगा और आप सबके साथ रहेंगे।

मनीष सिसोदिया को पिछले महीने सीबीआई ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। जैसा कि उनकी हिरासत समाप्त हो रही थी, उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किया गया था और वह ईडी की हिरासत में बने रहेंगे, जो 22 मार्च को समाप्त हो जाएगी।

आप नेता और उनकी पार्टी ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है, और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर उनके राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ 'राजनीतिक द्वेष के चलते केंद्रीय एजेंसियों के 'दुरुपयोग' का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी के बाद अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था और अब शिक्षा विभाग वर्तमान में उनके सहयोगी आतिशी के पास है।

Web Title: Sisodia's message for Delhi students from jail, CM Kejriwal reads out

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे