जम्मू कश्मीर: शोपियां मे सुरक्षा बलों ने 4 आतंकी मार गिराया, एक जवान शहीद

By सुरेश डुग्गर | Published: November 20, 2018 09:30 AM2018-11-20T09:30:03+5:302018-11-20T09:30:03+5:30

इस दौरान सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया, दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सेना के 1 जवान भी शहीद हो गए, जबकि 2 अन्‍य घायल हो गए, उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Shopian encounter: Four terrorists have been gunned down by security forces. Operation continues | जम्मू कश्मीर: शोपियां मे सुरक्षा बलों ने 4 आतंकी मार गिराया, एक जवान शहीद

representational image

शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उन्‍होंने एक मुठभेड़ के दौरान चार आतं‍कियों को मार गिराया। एक पैरा कमांडो भी शहीद हो गया।

इस दौरान सेना के दो जवान घायल हो गए। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ नदिगाम गांव में हुई। सुरक्षा बलों को नदिगाम में आतंकियों की संदिग्‍ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्‍होंने इलाके में दबिश दी।

चुनौती दिए जाने पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। इस दौरान सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया।


इस दौरान सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया, दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सेना के 1 जवान भी शहीद हो गए, जबकि 2 अन्‍य घायल हो गए, उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर रखा है, यहां गोलीबारी अब भी जारी है। सुरक्षा बलों के जवान इलाके में विशेष सतर्कता बरत रहे हैं।

दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सेना के 2 जवान घायल हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर रखा है। यहां गोलीबारी अब भी जारी है। सुरक्षा बलों के जवान इलाके में विशेष सतर्कता बरत रहे हैं। जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Web Title: Shopian encounter: Four terrorists have been gunned down by security forces. Operation continues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे