संजय राउत ने राहुल गांधी के बयान को बताया सही, कहा- देश में लोकतंत्र है लेकिन, जांच एजेंसियां उसका गला घोंट रही हैं

By रुस्तम राणा | Published: May 21, 2022 03:25 PM2022-05-21T15:25:00+5:302022-05-21T15:29:00+5:30

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने उनके बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो बात कही है, वह सच है। केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी विरोधियों के खिलाफ लगाई जा रही हैं।

Shiv Sena leader Sanjay Raut supports Rahul Gandhi's statement, said he is speaking truth | संजय राउत ने राहुल गांधी के बयान को बताया सही, कहा- देश में लोकतंत्र है लेकिन, जांच एजेंसियां उसका गला घोंट रही हैं

संजय राउत ने राहुल गांधी के बयान को बताया सही, कहा- देश में लोकतंत्र है लेकिन, जांच एजेंसियां उसका गला घोंट रही हैं

Highlightsसंजय राउत ने कहा, राहुल गांधी ने जो बात कही है, वह सच हैकहा- बीजेपी विरोधियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियां मुहिम चला रही हैंमध्य प्रदेश के मंत्री ने राहुल गांधी के बयान को देशद्रोह से जोड़ा

नई दिल्ली: लंदन में दिए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है। बीजेपी ने जहां राहुल गांधी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है तो वहीं शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने उनके बयान का समर्थन किया है। शनिवार को मुंबई में राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा, राहुल गांधी ने जो बात कही है, वह सच है। 

उन्होंने कहा, जो बीजेपी के विरोधी है, उनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियां जिस प्रकार से मुहीम चला रही है। यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। लोग आज भी डरे हुए हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शिवसेना नेता ने कहा, देश में लोकतंत्र जरूर है लेकिन इस प्रकार का लोकतंत्र जिसका गला केंद्रीय एजेंसियां घोंट रही हैं। यह हमने पहले कभी नहीं देखा था।    

वहीं मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के बयान को देशद्रोह से जोड़ा है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी का बयान देशद्रोह की श्रेणी में आता है। शिवराज सरकार के मंत्री ने कहा, कि खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान और चीन का। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम गिराना यह कांग्रेस की आदत रही है। आप भारत में हमें गाली दो चलेगा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आप भारत की राजनीतिक हस्ती हो इसलिए आपको वहां बुलाया गया था। आप वहां पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और आप भारत की बुराई कर रहे थे और भारत के ख़िलाफ़ बात कर रहे हो। यह बहुत गंभीर मामला है। 

क्या है राहुल गांधी का बयान?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लंदन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भारत की तुलना पाकिस्तान से की। राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी की सुनते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं क्योंकि संवैधानिक संस्थाओं पर लगातार हमले तेज हो रहे हैं। इसके अलावा कांग्रेस नेता ने अन्य मुद्दों को लेकर भारत सरकार की आलोचना की।

Web Title: Shiv Sena leader Sanjay Raut supports Rahul Gandhi's statement, said he is speaking truth

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे