Shem-Shem, father-in-law, rapes nine-year-old daughter, dies | शेम-शेम, पिता की दरिंदगी, नौ वर्षीय बेटी से किया बलात्कार, मौत
यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Highlightsलड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गयी।पुलिस ने बताया कि लड़की का पिता फरार है। वह बिहार का रहने वाला है।

हरियाणा के रोहतक जिले में पिता की दरिंदगी की शिकार हुयी नौ वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि लड़की की मां के मुताबिक वह और उसका पति अलग रहते हैं।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पति अपनी बेटी को 27 नवंबर को अपने घर ले गया और कथित तौर पर उससे दुष्कर्म किया। शिकायत के मुताबिक, एक दिन बाद आरोपी ने अपनी बेटी को उसकी मां के घर पर छोड़ दिया जहां उसे उल्टी होने लगी और तबीयत बिगड़ने लगी।

रोहतक सिटी थाने के एक पुलिस अधिकारी ने फोन पर बताया कि लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि लड़की का पिता फरार है। वह बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 (हत्या के लिए सजा) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Web Title: Shem-Shem, father-in-law, rapes nine-year-old daughter, dies
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे