ममता की महारैली में शामिल होने पर शत्रुघ्न सिन्हा पर एक्शन लेगी बीजेपी, दिया ये बड़ा बयान

By पल्लवी कुमारी | Published: January 19, 2019 05:04 PM2019-01-19T17:04:39+5:302019-01-19T17:04:39+5:30

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक विशाल रैली का आवाहन किया था। ममता बनर्जी की अगुवाई में करीब 20 बीजेपी विरोधी पार्टियां मंच साझा करेंगी।

Shatrughan Sinha Mamata Banerjee rally bjp says they will take action | ममता की महारैली में शामिल होने पर शत्रुघ्न सिन्हा पर एक्शन लेगी बीजेपी, दिया ये बड़ा बयान

ममता की महारैली में शामिल होने पर शत्रुघ्न सिन्हा पर एक्शन लेगी बीजेपी, दिया ये बड़ा बयान

ममता बनर्जी की महारैली में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के शामिल होने पर बीजेपी ने बहुत निंदा की है। बीजपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा मौके पर धोखा देने वाले इंसान में से एक हैं। बीजेपी ने कहा कि पार्टी उनपर जल्द ही एक्शन लेगी और पार्टी उसके लिए तैयार है।    

रुडी ने कहा कि कुछ लोगों की अकांक्षाएं ज्यादा हैं। पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर संज्ञान ले लिया है। पार्टी जल्द ही इसे लेकर फैसला करेगी। बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी ममता की रैली में बीजेपी के विरोध में दिखे थे। इस रैली में 22 पार्टी के नेता शामिल हैं।  


शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा 'अब देश बदलाव चाहता है। लोग मुझसे हमेशा कहते हैं कि मैं बीजेपी के खिलाफ बोलता हूं, लेकिन अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं।उन्होंने आगे कहा 'हो सकता है कि इस रैली के बाद मैं शायद में पार्टी में ना रहूं।'

पीएम मोदी पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा 'आज के समय में तानाशाही नहीं चलेगी। आप रातोरात नोटबंदी की घोषणा देते हो।यह फैसला करते वक्त जरा भी नहीं सोचा कि मजदूरों, रेहड़ी वालों, आम लोगों का क्या होगा।नोटबंदी का फैसला पार्टी का नहीं बल्कि उनका खुद का था।क्योंकि अगर यह पार्टी फैसला होता तो लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अरुण शौरी को पता होता। 

उन्होंने आगे कहा 'अभी देश की जनता नोटबंदी से उबरी भी नहीं थी कि मोदी ने जीएसटी थोप दिया।जब मोदी सीएम थे तो उन्होंने खुद इसका विरोध किया। और अब जब पीएम बने तो उन्होंने जीएसटी लगा दिया।

Web Title: Shatrughan Sinha Mamata Banerjee rally bjp says they will take action

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे