Pathaan Film: शाहरुख की ‘पठान’ ने बनाया अग्रिम बुकिंग का रिकॉर्ड, बंपर ओपनिंग की उम्मीद

By रुस्तम राणा | Published: January 23, 2023 10:34 PM2023-01-23T22:34:37+5:302023-01-23T22:47:13+5:30

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा कि ‘पठान’ बॉलीवुड में नयी जान डालेगी और मनोरंजन उद्योग के लिए एक शानदार 2023 की शुरुआत करेगी।

Shah Rukh Khan's Pathaan crosses Rs 20 crore in advance bookings, South India becomes major contributor | Pathaan Film: शाहरुख की ‘पठान’ ने बनाया अग्रिम बुकिंग का रिकॉर्ड, बंपर ओपनिंग की उम्मीद

Pathaan Film: शाहरुख की ‘पठान’ ने बनाया अग्रिम बुकिंग का रिकॉर्ड, बंपर ओपनिंग की उम्मीद

Highlights फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ कारोबार शुरू करेगीयह अभिनेता शाहरुख खान की पहली फिल्म है जो सुबह 6 बजे रिलीज होगीयश राज फिल्म्स के सहयोग से बनी ‘पठान’ की अग्रिम बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई थी

मुंबई: अग्रिम बुकिंग को लेकर दर्शकों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया को देखते हुए मनोरंजन उद्योग के जानकारों को भरोसा है कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ कारोबार शुरू करेगी। यश राज फिल्म्स की इस फिल्म से 2018 की ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान नायक प्रधान भूमिका में वापसी कर रहे हैं और फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सिनेमा हॉल में हिट होने के लिए तैयार है।

 यश राज फिल्म्स के सहयोग से बनी ‘पठान’ की अग्रिम बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई थी। फिल्म कथित तौर पर पूरे भारत में 5,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा कि ‘पठान’ बॉलीवुड में नयी जान डालेगी और मनोरंजन उद्योग के लिए एक शानदार 2023 की शुरुआत करेगी, जो कि कोविड-19 महामारी के दौरान और 2022 में एक कमजोर दौर से गुजरा। ‘पठान’ में शाहरुख खान जासूस एजेंट की भूमिका में होंगे। 

ऑनलाइन टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर टिकटों की बिक्री तेजी से बढ़ रही है! आशीष सक्सेना, सीओओ - सिनेमाज, BookMyShow ने इंडिया टुडे को बताया, "चार साल के लंबे इंतजार के बाद, शाहरुख खान अग्रिम बिक्री पर पठान जेट-सेटिंग के साथ एक शानदार वापसी के लिए तैयार हैं। बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर ने BookMyShow पर पहले ही 10 लाख टिकटों की अग्रिम बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान के लिए अग्रिम बिक्री चरणों में शुरू हो रही है, अब तक मंच पर 3500 से अधिक स्क्रीन उपलब्ध हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह शाहरुख खान की पहली फिल्म है जो सुबह 6 बजे रिलीज होगी। हिंदी बाजार के लिए यह एक ट्रेंडसेटर हो सकती है। दक्षिण भारत में, सभी शीर्ष सितारों की फिल्में - विशेष रूप से तमिल और तेलुगु में - आमतौर पर पहले दिन सुबह 5 बजे रिलीज होती हैं। यह एक ऐसा चलन है जिसका पालन दशकों से किया जा रहा है।

Web Title: Shah Rukh Khan's Pathaan crosses Rs 20 crore in advance bookings, South India becomes major contributor

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे