Several indecent videos of sacked BJP leader found in child sexual abuse case | बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के कई अश्लील वीडियो मिले
बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के कई अश्लील वीडियो मिले

जालौन (उप्र), 14 जनवरी उत्तरप्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के जब्त लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क से कई अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस ने इस बारे में बताया।

कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) इमरान खान ने बृहस्पतिवार को बताया, "कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर से बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तार रामबिहारी राठौर (65) के घर से जब्त किए गए लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क में 15-20 अश्लील वीडियो मिले हैं। इन वीडियो में अलग-अलग बच्चों से आरोपी अश्लील हरकत करते हुए नजर आया है।"

उन्होंने बताया कि पुलिस की साइबर क्राइम की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

एसएचओ ने कहा, "राठौर पहले छोटे-छोटे बच्चों को रुपये का लालच देकर अपने जाल में फंसाता था, फिर उनका यौन शोषण कर वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। वह बच्चों को धमकाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था।"

राठौर को बुधवार को जेल भेज दिया गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, "बाल यौन शोषण के इस मामले को बांदा की जेल में बंद सिंचाई विभाग के कनिष्ठ अभियंता (जेई) के मामले से जोड़ना अभी जल्दबाजी होगी। हालांकि, इस बिंदु पर भी जांच चल रही है।"

कोंच पुलिस ने बुधवार को बाल यौन शोषण का मामला दर्ज कर राठौर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी के घर से लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क बरामद की है। राठौर सेवानिवृत लेखपाल है।

भाजपा के जालौन जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह ने बुधवार को बताया था, "रामबिहारी राठौर कोंच कस्बे की भाजपा नगर इकाई का उपाध्यक्ष था, लेकिन बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तारी के तत्काल बाद उसे पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Several indecent videos of sacked BJP leader found in child sexual abuse case

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे