Sepoy husband of candidate who was creating ruckus in the counting of votes arrested | मतगणना में हंगामा कर रहे उम्मीदवार का सिपाही पति गिरफ्तार
मतगणना में हंगामा कर रहे उम्मीदवार का सिपाही पति गिरफ्तार

शाहजहांपुर, तीन मई उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में लखनऊ में ड्यूटी पर तैनात सिपाही यहां पंचायत चुनाव में उम्मीदवार पत्नी के पक्ष में मतगणना स्थल पर पहुंच गया और धांधली का आरोप लगाते हुये पुलिस के साथ अभद्रता की। सिपाही को सरकारी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने सोमवार को बताया कि थाना अल्लाहगंज अंतर्गत रत्नापुर में रहने वाला सिपाही कृष्ण मुरारी शर्मा लखनऊ में पुलिस लाइन में तैनात है और उसकी पत्नी ज्योति शर्मा रत्नापुर ग्राम पंचायत से प्रधान पद की उम्मीदवार थी।

उन्होंने बताया कि आज जलालाबाद में मतगणना के दौरान सिपाही कृष्ण मुरारी वहां आ गया और मतगणना परिसर में घुसने का प्रयास किया जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की और कहा कि उसकी पत्नी चुनाव लड़ रही है।

आनंद ने बताया कि इसी बीच पुलिस ने सिपाही को पकड़ लिया और उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से सरकारी पिस्टल भी बरामद हुई । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपाही ने कठोर अनुशासनहीनता की है और ऐसे में उसके निलंबन की संस्तुति की जा रही है।

आरोपी सिपाही की पत्नी ज्योति शर्मा प्रधान के चुनाव में निकटतम प्रतिद्वंद्वी से छह मतों से पराजित हो गई है।

पुलिस ने आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sepoy husband of candidate who was creating ruckus in the counting of votes arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे