महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब में संक्रमण के मामले बढ़ने के लिए संजय राउत ने केंद्र को दोषी ठहराया

By भाषा | Published: April 12, 2021 05:52 PM2021-04-12T17:52:05+5:302021-04-12T17:52:05+5:30

Sanjay Raut blames center for increasing cases of infection in Maharashtra, Chhattisgarh, Punjab | महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब में संक्रमण के मामले बढ़ने के लिए संजय राउत ने केंद्र को दोषी ठहराया

महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब में संक्रमण के मामले बढ़ने के लिए संजय राउत ने केंद्र को दोषी ठहराया

मुंबई, 12 अप्रैल शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ और पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है।

राउत ने संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र ने केंद्र के हर निर्देश का पालन किया और केंद्र को संवेदनशील होकर काम करना चाहिए और राज्यों को दोष नहीं देना चाहिए।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान में कोविड-19 के प्रतिदिन सामने आने वाले मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इन राज्यों से सामने आने वाले मामले, संक्रमण के नए मामलों का 83.02 प्रतिशत है।

राउत ने कहा, “अगर महाराष्ट्र और अन्य दो राज्य (पंजाब और छत्तीसगढ़) विफल हुए हैं तो पहली विफलता केंद्र की है क्योंकि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वायरस के विरुद्ध युद्ध लड़ रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sanjay Raut blames center for increasing cases of infection in Maharashtra, Chhattisgarh, Punjab

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे