समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को पिछले चार दिनों से मिल रही धमकियां, कहा- विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा

By मनाली रस्तोगी | Published: May 22, 2023 01:26 PM2023-05-22T13:26:33+5:302023-05-22T13:28:41+5:30

समीर वानखेड़े का कहना कि उन्हें और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले चार दिनों से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं आज इसके बारे में मुंबई पुलिस आयुक्त को लिखूंगा और विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा।

Sameer Wankhede wife Kranti get threats seek security amid Aryan Khan case probe | समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को पिछले चार दिनों से मिल रही धमकियां, कहा- विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा

समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को पिछले चार दिनों से मिल रही धमकियां, कहा- विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा

Highlightsसमीर वानखेड़े और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले चार दिनों से धमकियां मिल रही हैं।समीर वानखेड़े की दूसरी पत्नी क्रांति रेडकर एक अभिनेत्री हैं।

नई दिल्ली: समीर वानखेड़े का कहना कि उन्हें और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले चार दिनों से धमकियां मिल रही हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व मुंबई जोन प्रमुख ने कहा, "मैं आज इसके बारे में मुंबई पुलिस आयुक्त को लिखूंगा और विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा।" उनके मामले की सुनवाई आज फिर बॉम्बे हाईकोर्ट करेगा। समीर वानखेड़े की दूसरी पत्नी क्रांति रेडकर एक अभिनेत्री हैं।

2021 तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल प्रमुख के रूप में समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच का नेतृत्व किया, जिसमें सुशांत सिह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल और डग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। 

सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी और आर्यन खान के खिलाफ आरोप नहीं लगाने का वादा किया। इस रिश्वत राशि में से 50 लाख रुपये प्राप्त हुए। 

लेन-देन को केपी गोसावी ने अंजाम दिया था, जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई थी। लेकिन केपी गोसावी एनसीबी के अंदरूनी सूत्र नहीं हैं और उन्हें मामले में वानखेड़े द्वारा खुली छूट दी गई थी, सीबीआई ने आरोप लगाया।

वानखेड़े के खिलाफ कई अन्य अनियमितताएं लगाई गई हैं जिनमें उनकी आय और भव्य जीवन शैली, अघोषित संपत्ति, लेन-देन आदि के बीच विसंगति शामिल है। समीर वानखेड़े ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि बहुत सारी संपत्ति पुश्तैनी है।

Web Title: Sameer Wankhede wife Kranti get threats seek security amid Aryan Khan case probe

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे