संबित पात्रा ने राहुल गांधी की पादरी जॉर्ज पोन्नैया के साथ हुई मुलाकात पर किया हमला, बोले- 'राहुल गांधी चुनाव तक हिंदू होते हैं, बाद में असली चेहरा सामने आता है'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: September 10, 2022 03:15 PM2022-09-10T15:15:35+5:302022-09-10T15:19:13+5:30

राहुल गांधी की पादरी जॉर्ज पोन्नैया से हुई मुलाकात पर संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी दोहरे व्यक्तित्व वाली शख्सियत हैं। वो केवल हिंदू होने का छलावा करते हैं और वो यह सारी कवायद वोटबैंक की पॉलिटिक्स के लिए करते हैं।

Sambit Patra attacked Rahul Gandhi's meeting with priest George Ponnaiah, said- 'Rahul Gandhi is a Hindu till the election, later the real face comes out' | संबित पात्रा ने राहुल गांधी की पादरी जॉर्ज पोन्नैया के साथ हुई मुलाकात पर किया हमला, बोले- 'राहुल गांधी चुनाव तक हिंदू होते हैं, बाद में असली चेहरा सामने आता है'

फाइल फोटो

Highlightsसंबित पात्रा ने पादरी जॉर्ज पोन्नैया से राहुल गांधी की हुई मुलाकात पर किया जबरदस्त हमला राहुल गांधी और सोनिया गांधी हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं, राम के होने का सबूत मांगते हैंराहुल गांधी चुनाव के समय मंदिर जाते हैं और चुनाव बाद उनका हिंदू विरोधी चेहरा सामने आ जाता है

दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' विवादों के घेरे में आ गई है। राहुल गांधी की कन्याकुमारी में विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात के मुद्दे पर हमलावर भाजपा की ओर से वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी दोहरे व्यक्तित्व वाली शख्सियत हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी केवल हिंदू होने का छलावा करते हैं और वो यह सारी कवायद वोटबैंक की पॉलिटिक्स के लिए करते हैं।

संबित पात्रा ने पादरी जॉर्ज पोन्नैया से राहुल गांधी की मुलाकात पर टिप्पणी करते हुए कहा, "ऐसा पहली बार नहीं। ऐसे कई मौके हैं जब कांग्रेस न केवल राहुल गांधी बल्कि सोनिया गांधी ने भी हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है, चाहे वो भगवान राम के होने का सबूत मांगना हो या फिर मां शक्ति के विषय में हो।"

इसके साथ ही संबित पात्रा ने और आक्रामक लहजे में राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा,  "राहुल गांधी को चुनाव के समय तमाशा बनाने के लिए मंदिरों में जाना पड़ता है। जब चुनाव खत्म होते हैं तो राहुल गांधी का हिंदू धर्म के प्रति वो तमाशा भी खत्म हो जाता है और उनका असली हिंदू विरोधी चेहरा सामने आ जाता है।"

मालूम हो कि दक्षिण भारत से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ यात्रा की शुरूआत करने वाले राहुल गांधी का कन्याकुमारी में विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात करना केंद्र में सत्ताधारी भाजपा को रास नहीं आया है। दरअसल पादरी जॉर्ज पोन्नैया हिंदू विरोधी बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहते हैं। इस कारण भाजपा उन्हें नापसंद करती है और उन्हें हिंदू धर्म विरोधी बताती है। 

ऐसा इसलिए क्योंकि पादरी जॉर्ज पोन्नैया का दावा है कि जीसस क्राइस्ट ही एकमात्र वास्तविक भगवान हैं, जबकि दुनिया में अन्य कोई शक्ति या देवता ईश्वर नहीं हो सकते हैं।

अन्य धर्मों के खिलाफ ऐसे विवादित बयान देने वाले पादरी जॉर्ज पोन्नैया से राहुल गांधी का मुलाकात किये जाने पर भाजपा अब उनसे सफाई मांग रही है क्योंकि पादरी जॉर्ज पोन्नैया के साथ राहुल गांधी का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में राहुल गांधी उनसे पूछते हैं कि क्या जीसस क्राइस्ट ही भगवान के रूप हैं? इसके जवाब में पादरी जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी को धर्म पर लंबा ज्ञान देते हैं और समझाते हैं कि सिर्फ यीशू ही असली भगवान हैं, बाकि इस दुनिया में कोई शक्ति या भगवान नहीं हैं।

Web Title: Sambit Patra attacked Rahul Gandhi's meeting with priest George Ponnaiah, said- 'Rahul Gandhi is a Hindu till the election, later the real face comes out'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे