सलमान खान की पड़ोसी के खिलाफ याचिका पर अब कोर्ट नए सिरे से करेगी सुनवाई, जानें मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: November 3, 2022 04:56 PM2022-11-03T16:56:53+5:302022-11-03T16:58:56+5:30

पिछले कई सालों से सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच अनबन चल रही है। केतन ने सलमान पर कई आरोप लगाते हुए एक ब्लॉगर को इंटरव्यू दिया था। वीडियो को खूब शेयर किया गया।

Salman Khan's defamation petition against neighbor will now be heard afresh | सलमान खान की पड़ोसी के खिलाफ याचिका पर अब कोर्ट नए सिरे से करेगी सुनवाई, जानें मामला

सलमान खान की पड़ोसी के खिलाफ याचिका पर अब कोर्ट नए सिरे से करेगी सुनवाई, जानें मामला

Highlightsजस्टिस सीवी भडांग नवंबर में सेवानिवृत्त होने वाले हैं और उन्होंने इस मामले की पूरी तरह से सुनवाई की थी।उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह समय की कमी और और अन्य प्रशासनिक कार्य के कारण मामले को सुनवाई के हिस्से के रूप में सूचीबद्ध कर रहे हैं।बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट की एक और बेंच सुनवाई करेगी।

मुंबई: अपने पड़ोसी के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट की एक और बेंच सुनवाई करेगी। दरअसल, जस्टिस सीवी भडांग के बाद सलमान खान की याचिका पर सुनवाई करनी होगी। जस्टिस सीवी भडांग नवंबर में सेवानिवृत्त होने वाले हैं और उन्होंने इस मामले की पूरी तरह से सुनवाई की थी। 

मगर उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह समय की कमी और और अन्य प्रशासनिक कार्य के कारण मामले को सुनवाई के हिस्से के रूप में सूचीबद्ध कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने पनवेल के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक संदेश पोस्ट करने के लिए उनके खिलाफ प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले कई सालों से सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच अनबन चल रही है। केतन ने सलमान पर कई आरोप लगाते हुए एक ब्लॉगर को इंटरव्यू दिया था। वीडियो को खूब शेयर किया गया। सलमान चाहते थे कि कोर्ट केतन को और बदनाम करने से रोके। उन्होंने आगे अनुरोध किया कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए वायरल वीडियो को हटाया जाना चाहिए।

Web Title: Salman Khan's defamation petition against neighbor will now be heard afresh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे