सहारनपुर : संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली

By भाषा | Published: October 13, 2021 10:43 PM2021-10-13T22:43:07+5:302021-10-13T22:43:07+5:30

Saharanpur: Younger brother shot elder brother in property dispute | सहारनपुर : संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली

सहारनपुर : संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली

Next

सहारनपुर, 13 अक्टूबर उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले की नगर कोतवाली के अन्तर्गत गुच्छा मार्किट में बुधवार को संपत्ति विवाद में सगे छोटे भाई ने ही बड़े भाई को गोली मार दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि शालीमार गार्डन निवासी प्रदीप वर्मा की नगर कोतवाली क्षेत्र के गुच्छा बाजार में चाट की दूकान है। प्रदीप का अपने छोटे भाई संजय वर्मा से इसी दूकान को लेकर विवाद चला रहा है।

उन्होंने बताया कि बुधवार शाम संजय वर्मा अपने भाई की दूकान पर आया और अचानक उसपर अंधाधुंध गोली चलानी शुरू कर दी। इनमे दो गोलियां प्रदीप को लगी जबकि दो गोलियों का निशाना चूक गया।

कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने संजय को उसकी लाइसेसी रिवाल्वर सहित पकड़ लिया जबकि प्रदीप को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Saharanpur: Younger brother shot elder brother in property dispute

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे