सहारनपुर : पुलिस ने पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार किया, चोरी के चार वाहन बरामद

By भाषा | Published: October 13, 2021 10:53 PM2021-10-13T22:53:50+5:302021-10-13T22:53:50+5:30

Saharanpur: Police arrested five vehicle thieves, recovered four stolen vehicles | सहारनपुर : पुलिस ने पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार किया, चोरी के चार वाहन बरामद

सहारनपुर : पुलिस ने पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार किया, चोरी के चार वाहन बरामद

Next

सहारनपुर(उप्र), 13 अक्टूबर उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देहात कोतवाली पुलिस ने पांच कथित वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के चार वाहन (दोपहिया) बरामद किए हैं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि देहात कोतवाली पुलिस ने पांच वाहन चोरों- विकल राणा उर्फ विक्की (निवासी हकीकत नगर,सहारनपुर) , फरमान, सागर, अजीम और सोबान (सभी सहारनपुर निवासीँ- को खलासी लाइन रेलवे रोड और चन्द्रनगर से चोरी गई तीन स्कूटी और एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि इस गिरोह का सरगना विकल राणा रेलवे में टिकट निरीक्षक के पद पर कार्यरत है और उसे रेलवे में आश्रित कोटे से नौकरी मिली है। रेलवे की डयूटी करने के उपरांत वह शराब पीकर वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम देता था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Saharanpur: Police arrested five vehicle thieves, recovered four stolen vehicles

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे