एनडीए गठबंधन निरंतर कमजोर हो रहा है, जनादेश का उपहास उड़ाया जा रहा है: पायलट

By धीरेंद्र जैन | Published: November 14, 2019 06:02 AM2019-11-14T06:02:59+5:302019-11-14T06:02:59+5:30

सचिन पायलट ने कहा कि मुझे लगता है कि अब तक जो घटनाक्रम रहा वो आपे लोगों के सामने है।अब कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जाएगा कि आगे क्या कदम उठाएं।

Sachin Pilot says NDA coalition is continuously weakening, mocking mandate | एनडीए गठबंधन निरंतर कमजोर हो रहा है, जनादेश का उपहास उड़ाया जा रहा है: पायलट

एनडीए गठबंधन निरंतर कमजोर हो रहा है, जनादेश का उपहास उड़ाया जा रहा है: पायलट

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि एनडीए का गठबंधन लगातार कमजोर हो रहा है। जनता का जो जनादेश है उसका एक प्रकार से मजाक उडाया जा रहा है। वैकल्पिक व्यवस्था क्या होगी और कैसे एक स्थाई सरकार बनाई जाए इसे लेकर कांग्रेस कोर कमेटी की मीटिंग है, संभवतया इसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा कि कांग्रेस का क्या भूमिका रहेगी।

सचिन पायलट ने कहा कि मुझे लगता है कि अब तक जो घटनाक्रम रहा वो आपे लोगों के सामने है।अब कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जाएगा कि आगे क्या कदम उठाएं। मूल प्रश्न यह है कि भाजपा-शिवसेना का प्री पोल गठबंधन था। साथ चुनाव लड़ने गए, बहुमत भी मिल गया फिर क्या कारण है कि व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा इतनी बढ गई है कि आप अपने गठबंधन के साथी को अंधेरे में रख रहे हैं। 

शिव सेना के मंत्री ने एनडीए से तयागपत्र दे दिया। जनता के जनादेश का मजाक बनाया गया है। महाराष्ट्र की जनता देख रही है कि जिन्होंने पांच साल शासन किया और चुनावों में उनके गठबंधन को पुनः बहुमत के बाद भी सरकार नहीं बनाई गई इसका खामियाजा एनडीए गठबंधन को भुगतना होगा।

Web Title: Sachin Pilot says NDA coalition is continuously weakening, mocking mandate

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे