नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के सांसदों को दिया भरोसा, जल्द पूरे होंगे बचे काम

By शीलेष शर्मा | Published: March 18, 2021 05:23 PM2021-03-18T17:23:39+5:302021-03-18T19:24:01+5:30

लोकसभा में प्रश्न काल के दौरान भावना गवली ने 10 फ़ीसदी अधूरे पड़े हाइवे के काम को "आकांक्षा जिले " योजना के तहत पूरा किये जाने की मांग उठाई थी। 

Road Transport Minister Nitin Gadkari confidence to MPs of Maharashtra work completed soon | नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के सांसदों को दिया भरोसा, जल्द पूरे होंगे बचे काम

नितिन गडकरी ने साफ किया कि इस इलाके में पहले ही उनका मंत्रालय काफी काम करा चुका है।

Highlightsअमरावती, यवतमाल,अकोला और बुलढाना के विकास कार्यों को लेकर उनका मंत्रालय पूरी तरह सजग है।किसानों द्वारा बड़े पैमाने पर की गईं आत्महत्याओं के कारण ऐसे सभी स्थानों का विकास बहुत ज़रूरी है।

नई दिल्लीः सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने यवतमाल की सांसद भावना गवली को भरोसा दिया कि अमरावती, यवतमाल,अकोला और बुलढाना के विकास कार्यों को लेकर उनका मंत्रालय पूरी तरह सजग है।

क्योंकि वह मानते हैं कि किसानों द्वारा बड़े पैमाने पर की गईं आत्महत्याओं के कारण ऐसे सभी स्थानों का विकास बहुत ज़रूरी है। आज लोकसभा में प्रश्न काल के दौरान भावना गवली ने 10 फ़ीसदी अधूरे पड़े हाइवे के काम को "आकांक्षा जिले " योजना के तहत पूरा किये जाने की मांग उठाई थी। 

सतारा के सांसद श्रीनिवास पाटिल ने नागपुर की तर्ज़ पर अपने संसदीय क्षेत्र का मुद्दा उठाते हुये पारगव पुल पर प्रकाश व्यवस्था कराने,कराड के पुल को थ्री लेन से सिक्स लेन कराने का भी अनुरोध किया। नितिन गडकरी ने साफ किया कि इस इलाके में पहले ही उनका मंत्रालय काफी काम करा चुका है, बावजूद इसके जो भी अन्य कार्य शेष हैं उन पर सरकार पूरा ध्यान देगी। 

Web Title: Road Transport Minister Nitin Gadkari confidence to MPs of Maharashtra work completed soon

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे