हरियाणा में भीषण सड़क हादसा; दो गाड़ियों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, कई घायल

By अंजली चौहान | Published: January 30, 2023 10:32 AM2023-01-30T10:32:19+5:302023-01-30T10:38:23+5:30

Rewari Haryana 3 died & 5-6 people were injured in an accident after the collision between two cars near Gujarwas village | हरियाणा में भीषण सड़क हादसा; दो गाड़ियों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, कई घायल

(photo credit: ANI twitter)

Highlightsहरियाणा के रेवाड़ी में हुआ भीषण सड़क हादसा।देर रात दो कारों की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हरियाणा के रेवाड़ी में देर रात भीषण सड़क हादसा होने की खबर है। घटना देर रात गुर्जरवास गांव के पास हुई। यहां दो गाड़ियों के बीच टक्कर होने के बाद दोनों चालक और एक सवारी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और 5-6 घायल यात्रियों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, रतनथल गांव के निवासी विक्रम एक शादी समारोह में गए हुए थे। समारोह में शामिल होने के बाद विक्रम अपने परिवार वालों के साथ वापस लौट रहे थे। जब उनकी कार कनीना रोड पर स्थित गांव गुर्जरवास टोल प्लाजा के पास पहुंची, उसी वक्त सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। रात के अंधेरे में ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में बैठे सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घटनास्थल पर कार सवार लोग तड़प रहे थे। ऐसे में सूचना मिलते ही पुलिस फौरन पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सभी को रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां एक कार चालक नरेश और दूसरा कार चालक प्रवीण समेत कार में बैठे एक अन्य सदस्य की मौत की पुष्टि की गई। बताया जा रहा है कि घटना बीते शनिवार देर रात की है। 

Web Title: Rewari Haryana 3 died & 5-6 people were injured in an accident after the collision between two cars near Gujarwas village

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे