गणतंत्र दिवस: दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख समेत 11 कर्मियों को मिला वीरता पुरस्कार

By भाषा | Published: January 27, 2020 08:18 AM2020-01-27T08:18:19+5:302020-01-27T08:18:19+5:30

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रविवार को वीरता के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया। गर्ग ने ट्वीट किया, “यह गणतंत्र दिवस डीएफएस और इसके कर्मचारियों के लिए बहुत खास है क्योंकि इस बार हमें सर्वाधिक 11 पदक मिले हैं।”

Republic Day: 11 personnel including chief of Delhi Fire Service received gallantry award | गणतंत्र दिवस: दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख समेत 11 कर्मियों को मिला वीरता पुरस्कार

गणतंत्र दिवस: दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख समेत 11 कर्मियों को मिला वीरता पुरस्कार

Highlightsअधिकारियों ने बताया कि गर्ग के साथ डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर वीरेंद्र सिंह को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति के फायर सर्विस पदक से सम्मानित किया गया।फायरमैन धर्मबीर सिंह को भी सराहनीय सेवा के लिए फायर सर्विस पदक से सम्मानित किया गया है। 

 दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस)के प्रमुख अतुल गर्ग सहित 11 कर्मियों को 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रविवार को वीरता के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया। गर्ग ने ट्वीट किया, “यह गणतंत्र दिवस डीएफएस और इसके कर्मचारियों के लिए बहुत खास है क्योंकि इस बार हमें सर्वाधिक 11 पदक मिले हैं।”

अधिकारियों ने बताया कि गर्ग के साथ डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर वीरेंद्र सिंह को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति के फायर सर्विस पदक से सम्मानित किया गया। विभागीय अधिकारी डी बी मुखर्जी और राजेंद्र अटवाल, सहायक मंडल अधिकारी अशोक कुमार जायसवाल और फायरमैन धर्मबीर सिंह को भी सराहनीय सेवा के लिए फायर सर्विस पदक से सम्मानित किया गया है। 

English summary :
Republic Day: 11 personnel including chief of Delhi Fire Service received gallantry award


Web Title: Republic Day: 11 personnel including chief of Delhi Fire Service received gallantry award

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे