Reliance Industries Limited offers Rs 1.11 crore to Tirumala shrine | रिलायंस इंडस्ट्रीज ने तिरुमाला मंदिर को चढ़ाए 1.10 करोड़ रुपये, धन का इस्तेमाल नि:शुल्क भोजन योजना में करने का किया निवेदन
प्रतीकात्मक फोटो

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने तिरुमला के पास स्थित भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में रविवार को 1.11 करोड़ रुपये का चंदा चढ़ाया। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। कंपनी के एक प्रतिनिधि ने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम्स के विशेष अधिकारी ए.वी. धर्मा रेड्डी को 1.10 करोड़ रुपये का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा।

मंदिर के अधिकारियों ने पीटीआई भाषा को इसकी जानकारी दी। कंपनी ने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम्स से इस धन का इस्तेमाल मंदिर द्वारा श्रद्धालुओं के लिये चलाये जाने वाली नि:शुल्क भोजन योजना में करने का निवेदन किया।

अधिकारी ने कहा कि इस योजना से रोजाना करीब एक लाख लोग लाभान्वित होते हैं। इसे मंदिर के पास 1985 से अब तक जमा हुए 1000 करोड़ रुपये से अधिक के कोष पर प्राप्त ब्याज से चलाया जाता है।


Web Title: Reliance Industries Limited offers Rs 1.11 crore to Tirumala shrine
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे