दक्षिण गोवा में रासुका लागू, पुलिस ने सामान्य प्रक्रिया बताया

By भाषा | Published: June 18, 2021 10:51 PM2021-06-18T22:51:44+5:302021-06-18T22:51:44+5:30

Rasuka implemented in South Goa, police told normal procedure | दक्षिण गोवा में रासुका लागू, पुलिस ने सामान्य प्रक्रिया बताया

दक्षिण गोवा में रासुका लागू, पुलिस ने सामान्य प्रक्रिया बताया

पणजी, 18 जून दक्षिण गोवा जिले में प्रमोद सावंत सरकार ने तीन महीनों के लिये राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लागू कर दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि कलेक्टर को इस कानून के तहत सुनवाई करने की अनुमति दिया जाना सामान्य प्रक्रिया है।

अधिसूचना आठ जून को राज्य के गृह विभाग के अवर सचिव द्वारा जारी की गई थी जिसे शुक्रवार को जारी किया गया। गोवा फारवर्ड पार्टी ने इस कदम की आलोचना की है।

दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने कहा कि यह “एक नियमित मामला है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि जिला कलेक्टर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून, 1980 के तहत मामलों की सुनवाई कर सके।”

गोवा फारवर्ड पार्टी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने हालांकि कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने “गोवा क्रांति दिवस के दिन नागरिक स्वतंत्रता की हत्या कर दी जिसके लिये राज्य के लोगों ने लड़ाई लड़ी थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rasuka implemented in South Goa, police told normal procedure

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे