ramkishor saini and ashok singh joins rajasthan bjp | राजस्थान में कांग्रेस को झटका, इन दो नेताओं ने थामा BJP का दामन
राजस्थान में कांग्रेस को झटका, इन दो नेताओं ने थामा BJP का दामन

पूर्व मंत्री एवं कई बार विधायक रहे रामकिशोर सैनी एवं अशोक सिंह धाभाई को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवायी। रामकिशोर सैनी एवं अशोक सिंह धाभाई के साथ उनके कई समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि बान्दीकुई से विधायक रहे रामकिशोर सैनी तथा अशोक सिंह धाभाई अपने ही विचार परिवार के हैं, उन्हें कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही थी, जिसके कारण आज इन्होंने घर वापसी की है।

उल्लेखनीय है कि रामकिशोर सैनी अशोक गहलोत की सरकार में मंत्री भी रहे है। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि वे प्रारम्भ से ही संघ के स्वयंसेवक रहे है। उनके रक्त में संघ के संस्कार है। आज भाजपा में आकर उन्हें अच्छा लग रहा है और वे पूरी शक्ति व निष्ठा से बिना शर्त पार्टी की सेवा करेंगे।

गौरतलब है कि अशोक सिंह धाभाई 1993 में करौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी रहे है। अशोक सिंह धाभाई के पिताजी महुआ, बयाना तथा करौली से विधायक रहे है एवं भैंरोसिंह शेखावत की सरकार में मंत्री भी रहे हैं।


Web Title: ramkishor saini and ashok singh joins rajasthan bjp
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे