रामबाग मुठभेड़: श्रीनगर के व्यस्ततम इलाके बंद रहीं दुकानें, मोबाइल इंटरनेट निलंबित

By भाषा | Published: November 25, 2021 07:47 PM2021-11-25T19:47:27+5:302021-11-25T19:47:27+5:30

Rambagh encounter: Shops closed, mobile internet suspended in busiest areas of Srinagar | रामबाग मुठभेड़: श्रीनगर के व्यस्ततम इलाके बंद रहीं दुकानें, मोबाइल इंटरनेट निलंबित

रामबाग मुठभेड़: श्रीनगर के व्यस्ततम इलाके बंद रहीं दुकानें, मोबाइल इंटरनेट निलंबित

Next

श्रीनगर, 25 नवंबर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के स्वयंभू कमांडर समेत तीन आतंकवादियों के मारे जाने के एक दिन बाद बृहस्पतिवार को श्रीनगर के व्यस्ततम इलाके में अधिकतर दुकानें बंद रहीं जबकि शहर के कई हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहीं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि जिन इलाकों में बंद देखा गया उनमें श्रीनगर के अंदरूनी इलाके नौहट्टा, गोजवाड़ा, खानयार, सफाकदल, नवाकदल, राजौरी कदल और एमआर गंज शामिल हैं।

अधिकारियों ने कहा कि यातायात सामान्य रूप से जारी रहा। शहर के कई इलाकों में ऐहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहीं।

पुलिस ने बुधवार को कहा था कि सुरक्षा बलों ने शहर के रामबाग इलाके में एक संक्षिप्त मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकवादियों में टीआरएफ का स्वयंभू कमांडर मेहरान शल्ला भी शामिल था, जो यहां नवाकदल के जमालता इलाके का निवासी था। अन्य दो आतंकवादियों की पहचान मंजूर अहमद मीर और अराफात शेख के रूप में हुई। दोनों पुलवामा के निवासी थे।

पुलिस ने कहा कि तीनों लश्कर-ए-तैयबा की शाखा टीआरएफ से जुड़े थे।

उन्होंने बताया कि शल्ला पिछले महीने शहर के ईदगाह इलाके में एक स्कूल के अंदर अल्पसंख्यक समुदायों के दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या करने समेत आम लोगों की हत्या के कई मामलों में वांछित था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rambagh encounter: Shops closed, mobile internet suspended in busiest areas of Srinagar

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे