राज्यवर्धन राठौड़ ने भरी हुंकार, कहा- अब पाकिस्तान से बातचीत नहीं, बस सैन्य ताकत से मिलेगा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 20, 2019 06:07 AM2019-02-20T06:07:30+5:302019-02-20T06:08:26+5:30

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि शांतिप्रिय देश होना हमारी कमजोरी नहीं है। जिस देस को हम डील कर रहे है उसकी डोर तो सेना के हाथ में हैं।

rajyavardhan singh rathore says strong evidence on pakistan involvement in the pulwama terror attack atam | राज्यवर्धन राठौड़ ने भरी हुंकार, कहा- अब पाकिस्तान से बातचीत नहीं, बस सैन्य ताकत से मिलेगा जवाब

राज्यवर्धन राठौड़ ने भरी हुंकार, कहा- अब पाकिस्तान से बातचीत नहीं, बस सैन्य ताकत से मिलेगा जवाब

Highlightsराज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि शांतिप्रिय देश होना हमारी कमजोरी नहीं है।पाकिस्तानियों को भारत का डर दिखाकर सेना पर भरोसा करने के लिए मजबूर किया जाए।

पुलवामा आतंकी के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जिस तरह से जहर उगला है और युद्ध की धमकी दी है उससे भारत क्रोध और बढ़ गया है। पाक की ओर से इस हमले को सिरे से खारिज कर दिया गया है।

ऐसे में आज तक के खास कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि शांतिप्रिय देश होना हमारी कमजोरी नहीं है। जिस देस को हम डील कर रहे है उसकी डोर तो सेना के हाथ में हैं। उसकी आर्थिक ताकत सेना के ही पास है। ऐसे में पाकिस्तानियों को भारत का डर दिखाकर सेना पर भरोसा करने के लिए मजबूर किया जाए।

उन्होंने कहा है कि अब पाक से किसी भी प्रकार की बातचीत संभव नहीं है और ये तब तक नहीं है जब तक कि पाक आंकत के खिलाफ ठोक कार्यवाही नहीं करता है। अब हम उनका जवाब सैन्य ताकत के जरिए देंगे। उन्होंने कहा कि हमको देश की अपनी सैन्य शक्ति पर भरोसा है, जब चाहें जहां चाहें आतंक से निपट सकते हैं। पाक आज पूरी तरह से अलग-थलग पड़ गया है इसलिए वह बौखला गया है। 

इस हमसे से पूरे देश को धक्का लगा है और इस वक्त हम सबको एक हो कर लड़ना होगा। यही हमागी सबसे बड़ी ताकत होगी। उन्होंने कहा है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर देश के नौजवानों में भारी गुस्सा है।  उन्होंने देश को भरोसा देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने बड़ी गलती कर दी है, और अब ये जंग लंबी होगीय़राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का कहना है कि इस वक्त पूरे देश को एक सेना की तरह सोचना चाहिए. अगर 1 अरब 30 करोड़ आबादी की सोच एक हो गई तो फिर दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं दबा सकती।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती कार सवार ने हमला कर दिया था, जिसमें 40 से ज्यादा जवानों की मौत हो गई थी। यह आतंकी हमला तब हुआ जब सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। बाद में पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।
 

Web Title: rajyavardhan singh rathore says strong evidence on pakistan involvement in the pulwama terror attack atam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे