राजीव गांधी जयंती: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कई कार्यक्रमों की श्रृंखला का करेंगी आगाज

By भाषा | Published: August 22, 2019 05:38 AM2019-08-22T05:38:04+5:302019-08-22T05:38:04+5:30

राजीव गांधी की 75 वीं जयंती समारोह के उपलक्ष्य में कार्यक्रमों की श्रृंखला की शुरुआत करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के डी जाधव इंडोर स्टेडियम में देशभर के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Rajiv Gandhi Jayanti: Congress President Sonia Gandhi will begin a series of programs today | राजीव गांधी जयंती: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कई कार्यक्रमों की श्रृंखला का करेंगी आगाज

राजीव गांधी जयंती: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कई कार्यक्रमों की श्रृंखला का करेंगी आगाज

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 जयंती समारोहों के तहत कांग्रेस श्रृंखलाबद्ध कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इसी तरह के पहले कार्यक्रम को बृहस्पतिवार को संबोधित करेंगी।

राजीव गांधी की 75 वीं जयंती समारोह के उपलक्ष्य में कार्यक्रमों की श्रृंखला की शुरुआत करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के डी जाधव इंडोर स्टेडियम में देशभर के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में देश भर के कलाकार और शिक्षाविद भी हिस्सा लेंगे।

Web Title: Rajiv Gandhi Jayanti: Congress President Sonia Gandhi will begin a series of programs today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे