राजगढ़ः कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो-कार की भिड़ंत, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, दो घायल

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 16, 2021 05:11 PM2021-09-16T17:11:43+5:302021-09-16T19:54:58+5:30

मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले में तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा अनियंत्रित हो पलटकर सामने आ रही जीप से टकरा गयी। दुर्घअना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

Rajgarh Road accident saving dog five people same family died two injured auto rickshaw and jeep collision Madhya Pradesh  | राजगढ़ः कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो-कार की भिड़ंत, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, दो घायल

हिरण खेड़ी गांव के रहने वाले एक ही परिवार के 6 लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे।

Highlights राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर कोतवाली थाना क्षेत्र के किशनगढ़ गांव के पास हुआ।आवारा कुत्ते को बचाने के प्रयास में ऑटो रिक्शा चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया।ऑटो रिक्शा में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

राजगढ़ः मध्य प्रदेश के राजगढ़ में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। राजगढ़ में ब्यावरा रोड़ पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं।

राजगढ़ में ब्यावरा रोड पर सुबह तेज गति से आ रही एक गाड़ी ने ऑटो में टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिले के हिरण खेड़ी गांव के रहने वाले एक ही परिवार के 6 लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे।

ये परिवार ऑटो से अपने किसी रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थ, लेकिन इसी दौरान ब्यावरा रोड पर तेज गति से आ रहे एक तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। एसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान पार्वतीबाई (60), संतरा बाई (45), मोहर सिंह (50), प्रभु लाल तंवर (45) और पन्नालाल (65) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में हताहत हुए सभी लोग राजगढ़ के रहने वाले हैं। शुरुआत जांच में यह भी पता चला है कि ये हादसा एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ। कुत्ता अचानकर रोड़ पर आ गया जिसे बचाने के चक्कर में दोनों वाहन आपस में टकरा गए और एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राजगढ़ जिले के नेवज के बड़े पुल के पास सड़क हादसे में 5 लोगों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त करता हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को शोक सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज ने घायलों के बेहतर इलाज और पीड़ित परिवार को उचित सहायता प्रदान के निर्देश दिए हैं।

Web Title: Rajgarh Road accident saving dog five people same family died two injured auto rickshaw and jeep collision Madhya Pradesh 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे