टूटी पटरी से गुजर गई राजधानी एक्सप्रेस, टला बड़ा हादसा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 10, 2018 07:23 PM2018-12-10T19:23:51+5:302018-12-10T19:23:51+5:30

बड़े हादसे की आशंका समझते हुए एक्सप्रेस को रोकने के लिए लाल झंडी भी दिखाई। लेकिन जब तक ड्राइवर ट्रेन को रोकता तब तक आधी ट्रेन इस टूटी हुई पटरी पर से निकल चुकी थी।

Rajdhani Express passes through a broken track, a big accident | टूटी पटरी से गुजर गई राजधानी एक्सप्रेस, टला बड़ा हादसा

टूटी पटरी से गुजर गई राजधानी एक्सप्रेस, टला बड़ा हादसा

नागपुर की ओर आ रही राजधानी एक्सप्रेस (22692) के साथ संभावित बड़ा हादसा टल गया। घटना सोमवार सुबह की है। काला पत्थर और धोडरामोह के दौरान यह घटना घटी।

हालांकि पटरी में आई दरार को गैंगमैन मेहशचंद्र मीना ने देख लिया। उन्होंने बड़े हादसे की आशंका समझते हुए एक्सप्रेस को रोकने के लिए लाल झंडी भी दिखाई। लेकिन जब तक ड्राइवर ट्रेन को रोकता तब तक आधी ट्रेन इस टूटी हुई पटरी पर से निकल चुकी थी।

आधे घंटे तक ट्रेन उसी स्थिति में रूकी रही। आखिरकार मरम्मत के बाद उसे नागपुर के लिए रवाना कर दिया गया।

इससे पहले उत्तर प्रदेश में बुधवार (22 नवंबर) को एक बड़ा रेल हादसा होने से टला था। दिल्ली से लखनऊ मरम्मत के लिए रही एमटी कोच ट्रेन के छह डिब्बे पटरी से उतर गए थे।

घटना की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची थी। हालांकि कोच खाली होने के कारण हादसे में किसी भी प्रकार का कोई हताहत नहीं हुआ था।लेकिन  ट्रैक बाधित होने के कारण रेल संचालन ठप था।

Web Title: Rajdhani Express passes through a broken track, a big accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे